scriptपुत्री ने कहा – मामा और मम्मी फांसी पर लटके, प्रेमी युगल के फांसी पर लटकने से मचा हड़कंप | Married girlfriend hangs with her lover | Patrika News

पुत्री ने कहा – मामा और मम्मी फांसी पर लटके, प्रेमी युगल के फांसी पर लटकने से मचा हड़कंप

locationउन्नावPublished: May 18, 2019 08:09:11 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

बहनोई के चचेरे भाई की पत्नी से करने लगा प्यार, विरोध करने पर लटक गए फांसी पर

प्रेमी युगल का अंत

पुत्री ने कहा – मामा और मम्मी फांसी पर लटके, प्रेमी युगल के फांसी पर लटकने से मचा हड़कंप

उन्नाव. सदर कोतवाली क्षेत्र के मेकुवा खेड़ा में प्रेमी युगल ने कमरे के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी उस समय हुई जब शादीशुदा प्रेमिका की पुत्री ने फोन पर नानी को घटना की जानकारी दी की मामा और मम्मी फांसी पर लटके है। जिसके बाद प्रेमी के बहनोई के पास जो पान की दुकान करता है को ससुराल वालों ने इस बात की जानकारी दी। बहनोई ने मौके पर पहुंचकर देखा तो घटना सही निकली। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना सदर कोतवाली क्षेत्र की

सदर कोतवाली क्षेत्र के मेंकुवा खेड़ा में विजय (21) निवासी गजिया खेड़ा शुक्लागंज व गुड़िया (35) पत्नी सूरज निवासी मुकुंद खेड़ा सदर कोतवाली एक ही रस्सी में फांसी का फंदा बनाकर लटक गए। घटना की जानकारी उस समय हुई जब गुड़िया की पुत्री मामा और मम्मी को एक ही रस्सी में फांसी के फंदे से लटके देखा। मामा और मम्मी को फांसी में लटके देख गुड़िया की पुत्री ने अपने नानी को फोन पर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी विजय के घर वालों ने उन्नाव में पान की दुकान करने वाले अपने दमाद को दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बताया जाता है कि गुड़िया का पति सूरज लगभग 12 साल पूर्व कानपुर से लाया था। जिससे उसे एक पुत्र और एक पुत्री है। सूरज का चचेरा भाई संतोष पान की दुकान करता है। संतोष की पत्नी का भाई विजय उसी के साथ रहता था। बताया जाता है 8 दिन पहले सूरज के बहनोई ने विजय को घर से निकाल दिया था। वापस आकर बीती रात कमरे के अंदर गुड़िया के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूरज और संतोष रिश्ते में चचेरे भाई थे।

ट्रेंडिंग वीडियो