साक्षी महाराज ने कहा मीडिया देश का बड़ा दुर्भाग्य जिसे केवल तबरेज अंसारी दिखाई पड़ता है सैकड़ों हिंदू...

- साक्षी महाराज ने कश्मीर में सैनिकों के साथ चांदनी चौक के मंदिर में तोड़, छोटी छोटी लड़कियों के साथ बलात्कार नहीं दिखाई पड़ता

- हिंदुस्तान में और भी लोग रहते है

 

By: Narendra Awasthi

Published: 07 Jul 2019, 04:04 PM IST

उन्नाव. उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने तरवेज अंसारी मामले पर सवाल पूछने पर मीडिया को देश के लिए बहुत बड़ा दुर्भाग्य है। उन्होंने कहा सैकड़ों हिंदू मार दिए गए। वह मीडिया को याद नहीं है। तबरेज अंसारी आपको याद आता है। साक्षी महाराज सदस्यता अभियान मैं भाग लेने के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उक्त विचार व्यक्त किया। इस मौके पर उन्होंने चांदनी चौक का मंदिर तोड़ व छोटी छोटी लड़कियों के साथ बलात्कार की घटनाओं का भी जिक्र किया और कहा हिंदुस्तान में और भी लोग रहते हैं।

 

हिंदुस्तान में और भी लोग रहते हैं

देश में वर्तमान समय में तबरेज आलम का मामला जोर पकड़ा है। जिसे पहले भीड़ ने पीटा बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। जिसकेेे बाद उसकी मौत हो गई थी। वर्तमान समय में यह मुद्दा देश में सुर्खियों में बना है। इसी संदर्भ में सवाल पूछे जाने पर साक्षी महाराज ने कहा हिंदुस्तान मेंं और भी लोग रहते हैं। यह देश का दुर्भाग्य्य है और मीडियाा के लिए बहुत बड़ा दुर्भाग्य है। आपको तबरेज अंसारी तो आपको याद आता है, लेकिन सैकड़ों हिंदू मार दिए गए आपको याद नहीं आता है, कश्मीर में सैनिकों के साथ क्या हो रहा है, वह भी आपको याद नहीं आता है। चांदनी चौक का मंदिर तोड़ दिया गया। वह आपको दिखाई नहीं पड़ता है। छोटी छोटी लड़कियों के साथ बलात्कार हो रहा है वह भी आपको दिखाई नहीं दे रहा है। केवल तरवेज अंसारी कि आप बात करेंगे हिंदुस्तान में और भी लोग रहते हैं।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned