scriptMukhymantri samuhik Vivah Yojana, 431 pairs included | उन्नाव: मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में 431 जोड़ों में काम एक दूसरे का हाथ | Patrika News

उन्नाव: मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में 431 जोड़ों में काम एक दूसरे का हाथ

locationउन्नावPublished: Nov 24, 2023 09:34:56 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

उन्नाव में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत सभी विधानसभा में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें 431 जोड़े दांपत्य सूत्र में बंधे।

उन्नाव: मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में 431 जोड़ों में काम एक दूसरे का हाथ

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आज मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत 431 जोड़ो को मांगलिक सूत्र में बांधा गया। सभी विधानसभा में सामूहिक विवाह कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें क्षेत्रीय विधायक मौजूद थे। जिन्होंने वर वधु को शुभकामनाएं दी। इस मौके पर सभी को प्रमाण पत्र भी दिया गया। जिसमें प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे।

आज हुए सामूहिक विवाह समारोह में सदर विधानसभा में 49 जोड़ों को मांगलिक सूत्र में बांधा गया। जबकि विधानसभा भगवंतनगर में 40, पुरवा विधानसभा में 74, मोहान विधानसभा में 89, सफीपुर विधानसभा में 52 और बांगरमऊ विधानसभा में 127 जोड़ों ने यह दूसरे का हाथ थामा।

सदर विधायक पंकज गुप्ता भी पहुंचे कार्यक्रम में

सदर विधानसभा में क्षेत्र विधायक पंकज गुप्ता, नगर पालिका अध्यक्षा श्वेता मिश्रा के साथ एसडीएम, समाज कल्याण अधिकारी, खंड विकास अधिकारी भी मौजूद थे। सफीपुर विधानसभा में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में विधायक बंबा लाल दिवाकर, एसडीएम सफीपुर, जिला खादी ग्राम उद्योग अधिकारी के साथ सफीपुर और फतेहपुर 84 के खंड विकास अधिकारी मौजूद थे।

जनप्रतिनिधि और अधिकारियों की महत्वपूर्ण भूमिका

जबकि मोहान विधानसभा में आयोजित विधायक बृजेश रावत, एसडीएम हसनगंज, जिला विकास अधिकारी के साथ विधानसभा के खंड विकास अधिकारी भी मौजूद थे। भगवंतनगर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्षा शकुन सिंह के साथ खंड विकास अधिकारी व एसडीएम के साथ खंड विकास अधिकारी भी मौजूद थे। पुरवा विधानसभा में भी मांगलिक कार्यक्रम आयोजित जिसमें जनप्रतिनिधियों के साथ प्रशासनिक अधिकारियों ने अधिकारियों ने शुभकामनाएं और प्रमाण पत्र दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो