हत्या या आत्महत्या - कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्रा का शव पेड़ से लटका मिला

हत्या या आत्महत्या - कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्रा का शव पेड़ से लटका मिला

Narendra Awasthi | Updated: 13 Aug 2019, 04:33:23 PM (IST) Unnao, Unnao, Uttar Pradesh, India

- घर से दवा लेने को कह कर निकली थी

- क्षेत्राधिकारी ने कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद की जाएगी कार्रवाई

उन्नाव. कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्रा का शव संदिग्ध परिस्थितियों में आम के पेड़ से लटका मिला। शव लटके होने की जानकारी जंगल में आग की तरह फैल गई। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को नीचे उतर आया। शिनाख्त के बाद शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। किशोरी के मामा ने कोतवाली में आत्महत्या की तहरीर दी है। स्थानीय लोगों में किशोरी की हत्या की चर्चा जोरों पर है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के अखोली गांव की घटना

 

घटना हसनगंज क्षेत्र के रामपुर अखोली गांव की है। खेत में लगे आम के पेड़ में किशोरी का शव लटकता मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाया और शिनाख्त की कोशिश की। किशोरी के पास मिले पासबुक के आधार पर वंदना के रूप में हुई जो बिछिया विकासखंड में स्थित कस्तूरबा गांधी की छात्रा थी। मामा सुरेंद्र पुत्र मंगली निवासी गहरा थाना अचलगंज ने बताया कि 6 वर्ष पूर्व माता पिता की मौत के बाद से अपने नानी के यहां रहती हैं और बिछिया स्थित कस्तूरबा गांधी विद्यालय में शिक्षा ग्रहण कर रही थी। उन्होंने बताया कि वंदना घर से दवा लेने को कहकर निकली थी। मामा ने आत्महत्या के संबंध में हसनगंज कोतवाली में तहरीर दी है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी हसनगंज ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned