scriptहत्या या आत्महत्या – कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्रा का शव पेड़ से लटका मिला | Murder or suicide - the body of a Kasturba Gandhi schoolgirl found hanging from a tree | Patrika News

हत्या या आत्महत्या – कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्रा का शव पेड़ से लटका मिला

locationउन्नावPublished: Aug 13, 2019 04:33:22 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– घर से दवा लेने को कह कर निकली थी
– क्षेत्राधिकारी ने कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद की जाएगी कार्रवाई

हत्या या आत्महत्या

हत्या या आत्महत्या – कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्रा का शव पेड़ से लटका मिला

उन्नाव. कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्रा का शव संदिग्ध परिस्थितियों में आम के पेड़ से लटका मिला। शव लटके होने की जानकारी जंगल में आग की तरह फैल गई। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को नीचे उतर आया। शिनाख्त के बाद शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। किशोरी के मामा ने कोतवाली में आत्महत्या की तहरीर दी है। स्थानीय लोगों में किशोरी की हत्या की चर्चा जोरों पर है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के अखोली गांव की घटना

घटना हसनगंज क्षेत्र के रामपुर अखोली गांव की है। खेत में लगे आम के पेड़ में किशोरी का शव लटकता मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाया और शिनाख्त की कोशिश की। किशोरी के पास मिले पासबुक के आधार पर वंदना के रूप में हुई जो बिछिया विकासखंड में स्थित कस्तूरबा गांधी की छात्रा थी। मामा सुरेंद्र पुत्र मंगली निवासी गहरा थाना अचलगंज ने बताया कि 6 वर्ष पूर्व माता पिता की मौत के बाद से अपने नानी के यहां रहती हैं और बिछिया स्थित कस्तूरबा गांधी विद्यालय में शिक्षा ग्रहण कर रही थी। उन्होंने बताया कि वंदना घर से दवा लेने को कहकर निकली थी। मामा ने आत्महत्या के संबंध में हसनगंज कोतवाली में तहरीर दी है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी हसनगंज ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो