निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद का बड़ा बयान बोले भाजपा वादा पूरा करें

नहीं तो हम सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारेंगे। प्रियंका गांधी, सपा, बसपा और भाजपा पर भी तीखा प्रहार किया। बोले अभी तक राम काल्पनिक थे। जब वोटर का तमाचा लगाया तो गंगा मैया याद आ गई।

By: Narendra Awasthi

Updated: 28 Feb 2021, 10:00 PM IST

उन्नाव. आबादी के हिसाब से 18 परसेंट आरक्षण चाहिये। इस संबंध में 403 विधानसभा क्षेत्रों में हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा। 403 डिब्बे बनाए जाएंगे और ट्रक में लादकर संसद में भेजा जाएगा। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद नेे पत्रकारों सेेे बातचीत करते हुए उक्त विचार व्यक्त किया। अपने आप को गॉडफादर आफ फिशरमैन बताने वाले डॉ संजय निषाद ने कहा कि संविधान में सूचीबद्ध मझवार, गौड़, तूरैना, खरवार, बेलदार, खरोट, कोली को अनुसूचित जाति में शामिल किया जाए। यदि ऐसा नहीं होता है तो निषाद पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

मछुआरे कहां जाएं, नदी का तट ही तो उनका घर

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि पूर्व सांसद रेवती रमण, मुंह में राम बगल में छुरी वाली कहावत चरितार्थ कर रहे हैं। जो प्रशासन को पत्र लिखकर अवैध खनन के नाम पर मछुआरों की शिकायत करते हैं। पुलिस मछुआरों को मारपीट कर उनके साधन संसाधन को नष्ट कर देती है। फिर उनके एमएलसी राजपाल कश्यप मरहम लगाते हैं। उन्होंने पूछा बताओ कितना बड़ा खेल चल रहा है, खनन माफिया कौन है, यह सबको पता है। प्रशासन के लोग उनसे मिले हैं। निर्दोष मछुआरों को फंसा दिया जाता है। उन्होंने प्रशासन से पूछा बताओ मछुआरे कहां जाएं। क्योंकि वहीं तो उनका घर है।

देश का असली भगवान वोटर

देश का असली भगवान वोटर है। वोटर पॉलिटिकल पार्टनर बनेगा। तभी देश की गरीबी खत्म होगी।निषाद पार्टी रीच का वोटर, टीच का वोटर और कास्ट वोटर मुहिम चला रही है। जिसके अंतर्गत उन्हें जागरूक किया जाएगा। इसके लिए निषाद पार्टी मुहिम चलाएगी। हम 160 सीटों पर निर्णायक भूमिका में है।

भाजपा वादा पूरा करें

भारतीय जनता पार्टी ने भी निषाद समाज को आरक्षण देने का वादा किया था। लेकिन भाजपा भी हमें आरक्षण नहीं दे रही है। अगर भारतीय जनता पार्टी अपना वादा पूरा नहीं करती है तो निषाद समाज आगामी विधानसभा चुनाव में निषाद पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जिसमें 160 सीटें निषाद या मछुआ बहुल हैं। निषाद पार्टी पंचायत चुनाव में उतरेगी और जीत दर्ज करेगी। हम स्वर्गीय मनोहर लाल के अधूरे सपने को पूरा करेंगे।

प्रियंका गांधी का मौनी अमावस्या स्नान ढोंग

संजय निषाद ने कहा कि प्रियंका गांधी का इलाहाबाद में मौनी अमावस्या का स्नान करना ढोंग है। जनता सब जानती है। इनके पिताजी, दादी, इनके नाना सबका नाता इलाहाबाद से रहा। लेकिन मछुआरों से कभी नहीं रहा। आज गद्दी खिसक गई तो मछुआरे याद आ रहे हैं। गद्दी पाने की जद्दोजहद में लगे हैं। यह तो राम को भी नहीं मानते थे। इनके लिए राम काल्पनिक थे। जब जनता ने वोटों का तमाचा लगाया तो गंगा मैया भी याद आने लगी और मछुआरे भी।

सरकार चलाने के लिए पॉलीटिकल पार्टनरशिप जरूरी

किसी भी सरकार को चलाने के लिए पॉलिटिकल पार्टनरशिप की जरूरत पड़ती है। कांग्रेस के समय विदेशी कंपनियां, सपा के समय अमर सिंह एंड कंपनी, बसपा के समय सतीश मिश्रा एंड कंपनी और अब वर्तमान समय में अदानी अंबानी एंड कंपनी है। यह लोग राजनीति एवं बजट के हिस्सेदार होकर मजबूत हो रहे हैं। वही देश का वोटर राजनीत और बजट का शिकार होकर निर्बल हो रहा है। देश में गरीबी तब तक खत्म नहीं होगी। जब तक वोटर पॉलिटिकल पार्टनर बनकर बजट का हिस्सेदार नहीं होता है। इस मौके पर निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष रामखेलावन निषाद सहित अन्य लोग मौजूद थे

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned