सड़क हादसे में नवविवाहिता की मौत, पति का रो-रो कर बुरा हाल

सड़क हादसे में नवविवाहिता की मौत, पति का रो-रो कर बुरा हाल

Akansha Singh | Publish: Mar, 29 2018 12:19:23 PM (IST) | Updated: Mar, 29 2018 12:22:26 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

हरदोई बांगरमऊ उन्नाव मार्ग पर हुए सड़क हादसे में नवविवाहिता की मौत हो गई।

उन्नाव. हरदोई बांगरमऊ उन्नाव मार्ग पर हुए सड़क हादसे में नवविवाहिता की मौत हो गई। जब की पति को हल्की फुल्की चोटें आई हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची 108 दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पत्नी को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि पति को फर्स्ट एड दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर नवविवाहिता के घर वाले जिला अस्पताल पहुंच गए और हंगामा करने लगे। उनका कहना था की बेटी को दहेज के लिए मारा गया है। हंगामे की सूचना मिलने पर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया। जहां उन्होंने मृतक परिजनों को समझाने का प्रयास किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद पति रो रो कर बुरा हाल था।

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र की घटना


घटना सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के भदनी गांव के निकट का है। सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के मखदूमनगर मोहल्ला निवासी प्रदीप गौड़ (28) पुत्र संतोष गौड़ हाल पता आर्य समाज मंदिर बड़ा चौराहा सदर कोतवाली अपनी पत्नी अंकिता (25) के साथ सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के मखदूम नगर रुधौसी निवासी अपनी बहन संगीता पत्नी राजा के यहां से वापस आ रहे थे। जो मार्ग दुर्घटना में घायल हो गए थे। अपनी बहन को देखकर प्रदीप गौड़ और उनकी पत्नी मोटरसाइकिल से वापस बड़ा चौराहा स्थित अपने घर आ रहे थे। अभी वह सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के भजनी गांव के पास पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची 108 घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने अंकिता को मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर अंकिता के घर वाले भी पहुंच गए और हंगामा काटने लगे। उनका कहना था कि दहेज के लिए बेटे की हत्या की गई है।

लगाया दहेज हत्या का आरोप

गौरतलब है प्रदीप गौड़ की शादी विगत 18 मार्च को अंकिता पुत्री अजय प्रकाश निवासी राज विहार कॉलोनी कल्याणपुर लखनऊ के साथ हुई थी। प्रदीप गौड़ सदर कोतवाली क्षेत्र के बड़ा चौराहा स्थित आर्य समाज मंदिर विद्यालय में कोचिंग चलाते हैं। घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में कोचिंग के छात्र और टीचर भी पहुंच गए घटना के बाद प्रदीप गौड़ बदहवास हो गया। जिला अस्पताल में अंकिता के घरवाले प्रदीप गौड़ के घरवालों पर हमलावर हो गए इस दौरान काफी मुहा चाहिए हुई हंगामा की जानकारी मिलते ही मौके पर चौकी पुलिस पहुंच गई और उन्होंने उन्हें समझाने का प्रयास किया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned