scriptनाइस एंड स्मार्ट इलेवन उन्नाव की जीत, लखनऊ की विलोसिटी क्रिकेट क्लब को 58 रनों से हराया | Nice and smart eleven Unnao win cricket match UP news | Patrika News

नाइस एंड स्मार्ट इलेवन उन्नाव की जीत, लखनऊ की विलोसिटी क्रिकेट क्लब को 58 रनों से हराया

locationउन्नावPublished: Dec 29, 2017 07:33:27 am

66 गेंदों में 7 छक्के और 15 चौकों की मदद से 142 रन…

Nice and smart eleven Unnao win cricket match UP news

नाइस एंड स्मार्ट इलेवन उन्नाव की टीम ने दर्ज की जीत, लखनऊ की विलोसिटी क्रिकेट क्लब को 58 रनों से हराया

उन्नाव. रणंजय सिंह (छोटू) प्राइज मनी मैमोरियल राज्यस्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट हसनंगज उन्नाव के 15वें संस्करण का चौथा लीग मैच नाइस एंड स्मार्ट इलेवन उन्नाव और विलोसिटी क्रिकेट क्लब लखनऊ की टीमों के मध्‍य खेला गया। जिसमें नाइस एंड स्मार्ट इलेवन की टीम ने लखनऊ की विलोसिटी क्रिकेट क्लब को 58 रनों से हरा दिया। मैच का मुख्य आकर्षण 66 गेंदों में 7 छक्के और 15 चौकों की मदद से बनाए गए 142 रन थे। जिन्हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। इसके पूर्व मैच का शुभारम्भ उन्नाव सदर विधायक पंकज गुप्ता के द्वारा किया गया। इस मैच में विलोसिटी क्रिकेट क्लब लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया था और नाईस एंड स्मार्ट इलेवन उन्नाव की टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था।

नाइस एंड स्मार्ट इलेवन ने 4 विकेट पर 218 रन बनाएं

पहले बल्लेबाजी करने उतरी नाईस एंड स्मार्ट इलेवन उन्नाव की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और ओपनिंग करने उतारे ओम मिश्रा 4 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन इसके बाद कप्तान साहिल मोडी और सिद्धार्थ ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 80 गेंदों पर 135 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी की। साहिल मोडी ने 66 गेंदों पर 7 छक्कों और 15 चौकों की सहायता से 142 रनों की तूफानी पारी खेली। इसके अलावा सिद्धार्थ ने भी 32 गेंदों पर 42 रनों की महत्पूर्ण पारी खेली। इस प्रकार नाईस एंड स्मार्ट इलेवन उन्नाव की टीम ने निर्धारित 20 ओवेरों में 4 विकेट खोकर 217 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया है और विलोसिटी क्रिकेट क्लब लखनऊ की टीम को 218 रनों विशाल लक्ष्य दिया।
लखनऊ की टीम ने 8 विकेट पर 160 रन बनाएं

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी विलोसिटी क्रिकेट क्लब लखनऊ की शुरुआत काफी हद तक अच्छी रही। उनके सलामी बल्लेबाजों ने 56 रनों की अहम साझेदारी की लेकिन इसके बाद राज 33, विजेन्द्र 31, आशीष 26 और सुशील 22 रनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास योगदान नहीं दे सके। विलोसिटी क्रिकेट क्लब लखनऊ 218 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित 20 ओवेरों में 8 विकेट पर 160 रन ही बना सकी। उन्नाव की ओर से मोहम्मद सैफ और हारून 3-3 और राहुल गाँधी तथा दुर्गेश ने 1-1 विकेट हासिल किये। इस प्रकार नाईस एंड स्मार्ट इलेवन उन्नाव की टीम ने यह मैच 58 रनों से जीतकर टूर्नामेंट के सेमी फाइनल में प्रवेश कर लिया। आज के मैच के मैन ऑफ़ दा मैच साहिल मोडी रहे। उन्होंने 66 गेंदों पर 7 छक्कों और 15 चौंकों की मदद से 142 रनों की तूफानी पारी खेली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो