scriptउधार लेकर शेयर में लगाया रुपया डूबा, मोबाइल स्विच ऑफ करके भागा, अपहरण में दर्ज मुकदमे का पुलिस ने किया खुलासा | Not kidnapp, ran away with money of friends | Patrika News

उधार लेकर शेयर में लगाया रुपया डूबा, मोबाइल स्विच ऑफ करके भागा, अपहरण में दर्ज मुकदमे का पुलिस ने किया खुलासा

locationउन्नावPublished: May 16, 2022 11:18:32 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

पुलिस ने अपहरण में दर्ज मुकदमे का खुलासा करते हुए अपहृत युवक को बरामद कर लिया। जो दोस्तों से उधार रुपया लेकर शेयर में लगा दिया था। शेयर बाजार गिरने से उसे काफी नुकसान हुआ। पैसा वापस न करना पड़े। इसलिए मोबाइल स्विच ऑफ करके भाग निकला। पिता ने क्रिकेट एकेडमी सहित सिपाही पर दर्ज कराया मुकदमा था।

उधार लेकर शेयर में लगाया रुपया डूबा, मोबाइल स्विच ऑफ करके भागा, अपहरण में दर्ज मुकदमे का पुलिस ने किया खुलासा

उधार लेकर शेयर में लगाया रुपया डूबा, मोबाइल स्विच ऑफ करके भागा, अपहरण में दर्ज मुकदमे का पुलिस ने किया खुलासा,,,उधार लेकर शेयर में लगाया रुपया डूबा, मोबाइल स्विच ऑफ करके भागा, अपहरण में दर्ज मुकदमे का पुलिस ने किया खुलासा,उधार लेकर शेयर में लगाया रुपया डूबा, मोबाइल स्विच ऑफ करके भागा, अपहरण में दर्ज मुकदमे का पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए कहा कि क्रिकेट एकेडमी से भागा युवक को बरामद कर लिया गया है। जिसके लिए उसके पिता ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि उसने अकैडमी में एडमिशन के लिए ₹3 लाख दिए थे। लेकिन उसका चयन अंडर-19 में नहीं हुआ। जिससे वह परेशान रहता था। इसी बीच उसने पैसा कमाने के लिए शेयर मार्केट में भी पैसा लगाया। लेकिन वहां पर भी दांव उलटा पड़ा और शेयर मार्केट में उसे काफी नुकसान हुआ। इस दौरान उसने दोस्तों से भी पैसे लिए जो शेयर बाजार में लगा दिया।

 

लखइयामऊ थाना गुरसहायगंज कन्नौज निवासी पुष्पेंद्र सिंह पुत्र रामचंद्र यादव ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर बताया था कि उसका 17 वर्षीय पुत्र प्रियांशु यादव बीते 22 अप्रैल से गायब है। जिसमें उसने एसएस क्रिकेट एकेडमी के कोच सहित छह लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। विवेचना के दौरान मामला पैसे का लेन देन निकल कर सामने आया। विवेचना मगरवारा चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक रोहित कुमार पांडे द्वारा की जा रही थी। पुलिस ने प्रियांशू यादव को सदर कोतवाली क्षेत्र के करोवन मोड़ के पास से बरामद कर लिया।

 

प्रियांशु यादव ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसने क्रिकेट अकैडमी में एडमिशन के लिए ₹3 लाख रुपए साहिल खान को दिया था । लेकिन उसका चयन अंडर-19 में नहीं हुआ। घर वाले भी अपना पैसा मांग रहे थे। क्रिकेट खेलने के दौरान उसकी मुलाकात रोहित यादव, आर्यन वर्मा, अर्जुन, नवरत्न और अभिषेक से हुई। शेयर मार्केट में भी पैसा लगाने लगा। जिससे उसे काफी नुकसान हुआ। इसी दौरान उसने साहिल खान से 3.5 लाख रुपए लिए। जिसे उसने शेयर बाजार में लगा दिया। इसके बाद उसने आर्यन ब्रह्मा से 5 लाख रुपए, अर्जुन से 2.30 लाख रुपए, रोहित यादव से दो लाख, नवरत्न से 4 लाख रुपए और अभिषेक से 40 हजार रुपए लिए। उपरोक्त ऐसा भी उसने शेयर बाजार में लगा दिया। शेयर बाजार गिरने के कारण उसे बहुत नुकसान हुआ। बरामद करने वाली टीम में रोहित कुमार पांडे सहित अन्य शामिल थे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो