scriptकौन बनेगा करोड़पति में सदी के नायक बिग बी के साथ बैठी उन्नाव की बेटी ने दिए सभी सवालों के जवाब | Nupur Singh Unnao in Kon banega karore pati Hot Sheet | Patrika News
उन्नाव

कौन बनेगा करोड़पति में सदी के नायक बिग बी के साथ बैठी उन्नाव की बेटी ने दिए सभी सवालों के जवाब

– आज शुक्रवार को एक बार फिर अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर दिखाई पड़ेगी नूपुर से
– गांव में सार्वजनिक स्थल पर टीवी लगा कर नूपुर सिंह के एपिसोड को देख रहे हैं ग्रामीणों के साथ परिवारिक सदस्य

उन्नावAug 23, 2019 / 02:48 pm

Narendra Awasthi

कौन बनेगा करोड़पति में सदी के नायक बिग बी के साथ बैठी उन्नाव की बेटी ने दिए सभी सवालों के जवाब

कौन बनेगा करोड़पति में सदी के नायक बिग बी के साथ बैठी उन्नाव की बेटी ने दिए सभी सवालों के जवाब

उन्नाव. अमिताभ बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति में उन्नाव की नूपुर सिंह हॉट सीट पर बैठी तो जनपद वासियों में खुशी की लहर दौड़ गई। हॉट सीट पर बैठकर जिस प्रकार दिव्यांग नूपुर सिंह ने बिग बी के सवालोंं का जवाब दिया। उसे सुनकर गांव और परिवार के लोग वाह-वाह करने लगे। गौरतलब है जनपद के बीघापुर तहसील केे भगवंत नगर क्षेत्र के कपूर पुर निवासी रामकुमार सिंह उर्फ मुन्ना कि दिव्यांग पुत्री नूपुर सिंह ने कौन बनेगा करोड़पति के शुरुआती सवाल जवाब में सफलता प्राप्त करनेे के बाद अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठी। इसके पूर्व कौन बनेगा करोड़पति की टीम के सदस्य नूपुर सिंह के पैतृक गांव व कानपुर में पहुंचकर शूटिंग कर चुके। जिसके बाद नूपुर सिंह का नाम जनपद में चर्चा में आ गया और उसकी सफलता पर लोग खुश हैं। विगत बृहस्पतिवार की रात को हॉट सीट पर बैैैठने के बाद आज एक बार फिर अमिताभ बच्चन के सामने नूपुर सिंह हॉट सीट पर बैठकर उनकेे सवालों का जवाब देंगी।

बीघापुर तहसील के भगवंत नगर कपूरपुर निवासी नूपुर सिंह

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ बातचीत के दौरान नूपुर सिंह ने कहा कि अभी तक जीवन में उन्होंने किसी की मदद नहीं ली है और ना आगे वक्त किसी की मदद चाहेंगी। उन्हें सहानुभूति नहीं चाहिए। कानपुर के दिव्यांग स्कूल में प्राइमरी शिक्षा प्राप्त करने के बाद नूपुर सिंह का एडमिशन इंग्लिश मीडियम स्कूल में करा दिया गया था और कानपुर से ही उन्होंने स्नातक की डिग्री प्राप्त की। नूपुर सिंह कानपुर में ही रहकर कोचिंग सेंटर चलाती है। अमिताभ बच्चन से बातचीत के दौरान नूपुर सिंह ने डॉक्टरों को सीख दी कि और बोली उनके एक प्रयास से वह धरती के देवता बन जाते हैं, लेकिन उनकी एक गलती से किसी की जान जा सकती है। विगत बृहस्पतिवार की रात अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठ कर नूपुर सिंह चौहान ने सभी सवालों के जवाब सही दिए। इसी क्रम में आज शुक्रवार को एक बार फिर नूपुर सिंह रात 9:00 बजे के एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देती नजर आएंगी। जिसका गांव के लोग व परिजन के साथ पूरे जनपद वासी इंतजार कर रहे हैं। नूपुर सिंह चौहान की सफलता पर जनपद वासी गदगद है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो