scriptप्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी व दहशत भरा ऑडियो वायरल करने वाले दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार | Offensive comment on Prime Minister, Police arrested two youths | Patrika News

प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी व दहशत भरा ऑडियो वायरल करने वाले दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationउन्नावPublished: Apr 10, 2020 04:59:23 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– वायरल ऑडियो के साथ फोटो भी किया गया है वायरल
– कोविड-19 और अमेरिका का भी ऑडियो में उल्लेख
– दहशत पैदा करने वाला है ऑडियो और फोटो

प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी व दहशत भरा ऑडियो वायरल करने वाले दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी व दहशत भरा ऑडियो वायरल करने वाले दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उन्नाव. प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दो युवकों को पुलिस ने आईटी एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया है। जिसमें एक उन्नााव का तो दूसरा कानपुर का रहने वाला है। इस संबंध में गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र निवासी युवक ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की मांग की थी। जिसके बाद गंगा घाट कोतवाली पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। वायरल ऑडियो क्षेत्र में दहशत फैलाने की साजिश है। इस संबंध में क्षेत्र अधिकारी ने बताया कि अभियोग पंजीकृत कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है विवेचना चल रही है जिसके बाद धाराओं में वृद्धि की जाएगी। प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी इतनी आपत्तिजनक है कि इसका उल्लेख भी यहां नहींं किया जाा सकता।

 

गंगा घाट कोतवाली में दर्ज हुआ मुकदमा

मामला गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र का है। आयुष शुक्ला पुत्र संतोष कुमार शुक्ला निवासी गंगा घाट थाना कोतवाली सदर ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया है कि मुकेश पुत्र राम कुमार गुप्ता निवासी इंदिरा नगर पोनी रोड थाना गंगाघाट ने सोशल मीडिया व व्हाट्सएप ग्रुप पर फोटो और आपत्तिजनक ऑडियो वायरल किया था। ऑडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाया जा रहा था। जिसमें अमेरिका को भी शामिल किया गया था। व्हाट्सएप पर यह ऑडियो और फोटो मुकेश के व्हाट्सएप पर वायरल कर इसे आगे बेचते रहने के लिए शकील अहमद पुत्र शमी अहमद निवासी नई चुंगी चकेरी कानपुर ने भेजा था। मुकेश ने बाद में आयुष शुक्ला के मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप कर दिया। आपत्तिजनक ऑडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अमेरिका और कोविड-19 इंजेक्शन का उल्लेख किया गया है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी नगर यादवेंद्र यादव ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में अभियोग पंजीकृत कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है विवेचना की जा रही है विवेचना के बाद अन्य धाराओं में वृद्धि की जाएगी। प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी से लोगों में रोष व्याप्त है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो