scriptउन्नाव विस्फोट – मोपेड सवार रायबरेली निवासी की मौत, महिला घायल | One youth killed, sister injured in Mourawan blast | Patrika News

उन्नाव विस्फोट – मोपेड सवार रायबरेली निवासी की मौत, महिला घायल

locationउन्नावPublished: Oct 03, 2020 12:13:55 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– मोपेड सवार रायबरेली से आ रहा था
– मौरावा थाना क्षेत्र के कुटी खेड़ा तिराहे की घटना

उन्नाव विस्फोट - मोपेड सवार रायबरेली निवासी की मौत, महिला घायल

उन्नाव विस्फोट – मोपेड सवार रायबरेली निवासी की मौत, महिला घायल

उन्नाव. शनिवार की सुबह प्रशासनिक हलके में उस समय हड़कंप मच गया। जब मौरावां थाना क्षेत्र के कुटी खेड़ा तिराहे पर जोरदार विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि मोपेड के साथ युवक के परखच्चे उड़ गए। मोपेड पर पर बैठी उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। विस्फोट की आवाज सुनकर दहशत में आई जनता मौके पर इकट्ठा हो गई। घायल अवस्था में तड़प रही महिला को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सीओ पुरवा ने कहा

सीओ पुरवा ने कहा कि रायबरेली जनपद के बछरावां थाना अंतर्गत हरदोईया गांव निवासी मुस्लिम 30 पुत्र मुस्तकीम कि विस्फोट में मौत हो गई है और उसकी बहन सोफिया उर्फ रोशनी गंभीर रूप से घायल है। जिसको उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया था जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उन्होंने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजने की कार्रवाई की जा रही है। जांच उपरांत आगे की कार्रवाई होगी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो