हमारी सरकार आवारा जानवर और आवारा नेता के खिलाफ सख्त - साक्षी महाराज

Narendra Awasthi | Updated: 04 Jun 2019, 07:15:36 PM (IST) Unnao, Unnao, Uttar Pradesh, India

राम मंदिर पर बोले साक्षी महाराज हमारे संकल्प पत्र पर लेकिन इंतजार कीजिए पश्चिम बंगाल में श्री राम कहने वालों के खिलाफ ममता बनर्जी की कार्रवाई पर कहा इतिहास में समाजवादी पार्टी ने भी कारसेवकों पर गोली चलाई थी

उन्नाव. साक्षी महाराज ने कहा हमारी सरकार आवारा जानवर और आवारा नेता को लेकर काफी सख्त है और सख्त कार्रवाई की जा रही है। साक्षी महाराज लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीतने के बाद अपने उन्नाव आगमन पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उक्त विचार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने प्रशासन को आवारा पशुओं को लेकर कड़े निर्देश दिए हैं। जनपद आगमन पर साक्षी महाराज का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया। इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक भी मौजूद थे। साक्षी महाराज ने ममता बनर्जी व राम मंदिर पर भी अपने विचार व्यक्त किए।

साक्षी महाराज का जनपद आगमन पर स्वागत के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने पहले से ही तैयारियां कर रखी थी। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि हमारी सरकार आवारा जानवर और आवारा नेता को लेकर काफी सख्त है। सख्त कार्रवाई की जा रही है। योगी आदित्यनाथ ने प्रशासन को आदेश दिया है। प्रशासन ने इस संबंध में संबंधित ग्राम प्रधान व सेक्रेटरी को निर्देशित किया है। इसके बाद भी कहीं अधिक कोई कमी रह गई है तो उसके विषय में जिला प्रशासन से बात करूंगा।

एक सवाल के जवाब में साक्षी महाराज ने कहा कि जिस प्रकार आज पश्चिम बंगाल में जय श्री राम बोलने वालों को जेल में ठूंसा जा रहा है। उत्तर प्रदेश के इतिहास में भी इसी प्रकार की घटना हुई है। जब जय श्री राम बोलने वालों को गोलियों से उड़ा दिया गया। जेल में ठूंस दिया गया और यह भी कहा गया कि आवश्यकता पड़ती तो मैं और भी लोगों की हत्या करता। उन्होंने कहा देश के साथ दुर्भाग्य जुड़ा हुआ है। परंतु जिन लोगों ने ऐसे कारनामे किए वह सपा आज उत्तर प्रदेश में साफ हो गई है। इसी प्रकार बंगाल में ममता दीदी भी साफ होने वाली हैं।

राम मंदिर के सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा कि सारा देश मोदी जी की कृपा से राष्ट्रवाद पर चल चुका है और प्रखर राष्ट्रवाद के आगे सारे मुद्दे गौण हो चुके हैं। परंतु जहां तक अयोध्या का मामला है हमारी घोषणा पत्र में भी राम मंदिर बनाने का संकल्प लिया है। प्रतीक्षा करें बहुत जल्द राम मंदिर का निर्माण होगा। इस मौके पर मोहान सांसद बृजेश रावत सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं पदाधिकारी मौजूद थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned