scriptपंचायत चुनाव 2021 – जिला पंचायत सदस्य के निर्वाचित प्रतिनिधियों के नामों की घोषणा, इन्हें मिली जीत | Panchayat chunav - Declaration of names of District Panchayat members | Patrika News

पंचायत चुनाव 2021 – जिला पंचायत सदस्य के निर्वाचित प्रतिनिधियों के नामों की घोषणा, इन्हें मिली जीत

locationउन्नावPublished: May 05, 2021 03:05:47 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

जनपद में 51 जिला पंचायत सदस्य की सीटें हैं जिनमें सभी के नामों की घोषणा हो चुकी

पंचायत चुनाव 2021 - जिला पंचायत सदस्य के निर्वाचित प्रतिनिधियों के नामों की घोषणा, इन्हें मिली जीत

पंचायत चुनाव 2021 – जिला पंचायत सदस्य के निर्वाचित प्रतिनिधियों के नामों की घोषणा, इन्हें मिली जीत

उन्नाव. जिला पंचायत सदस्य के सभी 51 निर्वाचित प्रतिनिधियोंं के नाम की घोषणा हो चुकी है। जिसमें निर्दलीय ने बाजी मारी। कई क्षेत्रों से भाजपाा का सूपड़ा साफ हो गया।

परिणाम इस प्रकार सामने आया है।

पुरवा प्रथम से निर्दलीय सुशील चंद्र विमल, पुरवा द्वितीय से निर्दलीय गायत्री लोधी को जीत मिली है।

हिलौली प्रथम से समाजवादी पार्टी के अंकित कुमार यादव, द्वितीय से सपा के श्याम मिलन सिंह, तृतीय से निर्दलीय डॉक्टर शकील और चतुर्थ से सपा की बुधाना देवी लोधी को जीत मिली है

बिछिया प्रथम से निर्दलीय पूनम गौतम, द्वितीय से सपा की उपासना यादव, तृतीय से सपा की मालती रावत, चतुर्थ से सपा से ही मनमोहन यादव को जीत मिली है।

असोहा प्रथम से निर्दलीय नमीमुल निशा, द्वितीय से समाजवादी पार्टी की पूजा रावत, तृतीय से बसपा की सुंदरा देवी को सफलता मिली।

बीघापुर प्रथम से सपा की लक्ष्मी पटेल, द्वितीय से भाजपा की सुषमा कनौजिया, तृतीय से समाजवादी पार्टी की पूजा यादव ने सफलता पाई।

फतेहपुर 84 प्रथम से समाजवादी पार्टी के रमेश रावत, द्वितीय से निर्दलीय गिरीश यादव, तृतीय से भाजपा के शकुन सिंह ने जीत हासिल की।

मियागंज प्रथम से दीपा समाजवादी पार्टी की दीबा सफवी, द्वितीय से समाजवादी पार्टी के फरहान रहमान और तृतीय से भाजपा के फूल चंद रावत को जीत मिली है।

सिकंदरपुर सरोसी प्रथम से समाजवादी पार्टी के अशोक सिंह चंदेल द्वितीय से भाजपा की सरला रोधी और तृतीय से निर्दलीय प्रीति सिंह और चतुर्थ से शिव नंदिनी लोधी भाजपा से विजय हासिल की।

हसनगंज विकासखंड के विकासखंड के प्रथम से निर्दलीय इंद्रमोहन, द्वितीय से निर्दलीय कुसमा रावत और तृतीय से समाजवादी पार्टी के बृजपाल यादव ने जीत हासिल की।

यह भी पढ़ें

कोई पत्नी ऐसा भी करती है जैसा इन्होंने किया, पुलिस को करना पड़ा हस्तक्षेप

 

बांगरमऊ विकासखंड के जिला पंचायत क्षेत्र प्रथम से निर्दलीय शिवकुमार तिवारी, द्वितीय से समाजवादी पार्टी के अंजर अहमद और तृतीय से समाजवादी पार्टी के दिलीप यादव ने जीत हासिल की।

नवाबगंज विकासखंड के जिला पंचायत प्रथम से निर्दलीय सुखबीर सिंह चंदेल, द्वितीय से समाजवादी पार्टी की शिव देवी रावत, तृतीय से बसपा के डॉक्टर बीपी आनंद, चतुर्थ से निर्दलीय रश्मि रावत ने जीत हासिल की।

सफीपुर विकासखंड क्षेत्र पंचायत प्रथम से निर्दलीय श्रीपाल, द्वितीय से समाजवादी पार्टी के किशोर कुमार रावत, तृतीय से भाजपा के दिलीप कुमार मिश्रा ने जीत हासिल की।

औरास विकासखंड के प्रथम से निर्दलीय गौरी शंकर, द्वितीय से भाजपा के अरुण सिंह, तृतीय से निर्दलीय पंकज कनौजिया ने जीत हासिल की।

गंज मुरादाबाद विकासखंड के जिला पंचायत के प्रथम से निर्दलीय सत्यनारायण, द्वितीय से निर्दलीय अंकुर कुमार और तृतीय से निर्दलीय सत्यदेवी ने जीत हासिल की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो