मतदान की तारीख का इंतजार सरकार को उखाड़ फेंकेगी मतदाता -नसीमुद्दीन सिद्दीकी

Narendra Awasthi | Publish: Apr, 20 2019 08:05:28 AM (IST) | Updated: Apr, 20 2019 08:05:29 AM (IST) Unnao, Unnao, Uttar Pradesh, India

बड़ी संख्या में सपा बसपा पदाधिकारियों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की, उन्नाव की जनता इतिहास दोहराने जा रही

उन्नाव. आज मोदी की पाँच साल की सरकार में ही किसान, नौजवान, व्यापारी नौकरी पेशा लोग इतना ठगे गये है कि आज वह लोग इन्तजार कर रहे है कि मतदान की तारीख की कि कैसे इस सरकार को उखाड़ फेंके। कांग्रेस के दिग्गज नेता पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी पूर्व सांसद अन्नू टंडन के आवास पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उक्त विचार व्यक्त किया इस मौके पर सपा बसपा के पदाधिकारियों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

राष्ट्र प्रेम की बात करने वालों के पास प्रेम शब्द नहीं

श्री सिद्दीकी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि हमारी बहन अन्नू टण्डन ने सांसद रहते हुये और न रहते हुये भी जिस तरह उन्नाव के गरीबों, विधवाओं, नौजवानों की मदद की है। निश्चित रुप से उनकी दुवाओं के बल पर एक बार फिर जीत का इतिहास दोहरायेगी। नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि आज बात न चुनाव की है न सत्ता की, बात है तो हिन्दुस्तान के अन्दर सुख-चैन की जो इस सरकार ने हमसे छीन लिया है। उन्होंने कहा कि आज राष्ट्र प्रेम की बात करने वालों के साथ प्रेम शब्द तो है ही नहीं। ये लोग तो केवल नफरत की राजनीति करते है। उन्होंने कहा कि 23 मई को देश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।

सपा बसपा के लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की

नसीमुद्दीन सिद्दीकी के सामने भारी संख्या में सपा व बसपा के लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण करने वालों में से राशिद खान सपा, दिलशाद सपा, एहतशाम सपा, सुरेश विश्वकर्मा भाजपा नेता, लईक भाई सपा, बुद्धा खान बसपा, मनोज खान सपा, भारत प्रसाद गौतम बसपा, देवकी रमन यादव किसान यूनियन जिला सचिव, रामजस यादव, सोनेलाल यादव, राम शंकर यादव, टीकाराम गौतम बसपा, काली चरन गौतम बसपा, चन्द्रकान्त यादव सपा, महेश चन्द्र यादव सपा, श्री कृष्ण यादव सपा, गंगाराम यादव सपा, कमलेश कुमार यादव सपा, गीता रावत बसपा प्रमुख रुप से रहे। नगर पालिका बांगरमऊ के चार सभासदों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। जिसमें आनन्द अर्कवंशी, नीरज गौतम, मो0 साहब, सलमान प्रमुख रहे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned