scriptयुवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस चुप, परिवार दर-दर की खा रहा ठोकरें | Police silent after registering a case of abduction of a woman | Patrika News

युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस चुप, परिवार दर-दर की खा रहा ठोकरें

locationउन्नावPublished: Feb 25, 2020 09:55:39 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– अचलगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला

युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस चुप, परिवार दर-दर की खा रहा ठोकरें

युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस चुप, परिवार दर-दर की खा रहा ठोकरें

उन्नाव. एक महीने से थाना म दौड़ रहिन है, हमरी बिटिया का कोई पकड़ कर नहीं ला रहा है। रोते हुए अपहृत युवती की मांं ने बताया कि वह दर दर की ठोकरें खा रही है। क्षेत्र निवासी ने थाना में तहरीर देकर अपनी पुत्री के अपहरण की जानकारी दी। परंतु पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे अपनी बिटिया के लिए परिवारीजन परेशान है और उसकी सलामती व बरामदगी के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है।

पीड़िता ने बताया पुलिस उनकी नहीं सुन रही

अपनी तहरीर में पीड़ित परिवार ने बताया है कि विगत 27 जनवरी को रात लगभग 2:00 बजे गांव का ही रहने वाला विकास पुत्र रामकुमार यादव उसकी 18 वर्षीय पुत्री को बहला-फुसलाकर कहीं ले गया। पार्थी ने सुबह देखा तो उसकी बेटी घर पर नहीं थी। बिटिया की विषय में काफी पूछताछ की और जानकारी प्राप्त की। लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि बेटी सोने की चेन, झाला व चांदी की कमर पेटी, पायल के साथ ₹70000 नगद ले गई है। इस संबंध में अभियोग पंजीकृत कर उनकी बेटी की बरामदगी की मांग की।

 

अचलगंज थाना पुलिस ने कहा

इस संबंध में अचलगंज थाना पुलिस ने विकास पुत्र रामकुमार यादव के खिलाफ थाना में आईपीसी की धारा 363 / 366 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया है। लेकिन बेटी की बरामदगी की कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। अपहृत युवती की मां ने बताया कि पुलिस आरोपियों से पैसे लेकर कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोपी के निकट संबंधी कहते हैं कि पुलिस उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है। साथ ही जान से मारने की धमकी भी देते हैं। इस संबंध में बातचीत करने पर थानाध्यक्ष ने कहा कि विवेचना अधिकारी से बातचीत करने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। गौरतलब है विवेचना चौकी इंचार्ज की तरफ से की जा रही है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो