Unnao Case : एक ग्रामीण की मदद से पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का किया खुलासा

पुलिस ने सुराग देने वाले ग्रामीण का नाम सार्वजनिक नहीं किया है

By: Hariom Dwivedi

Published: 21 Feb 2021, 07:03 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
उन्नाव. बीते कई दिनों से सुर्खियों में रहा उन्नाव के दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश करने एक ग्रामीण की अहम भूमिका रही। उसने ही पुलिस को मुख्य आरोपित और उसके साथी के बारे में सुराग दिया था, जिसके आधार पर पुलिस ने पूरी तहकीकात की। सर्विलांस के जरिए आरोपियों के मोबाइल नम्बर की लोकेशन निकालते ही वारदात का खुलासा हो गया। खुलासे के बाद पुलिस पाठकपुर निवासी विनय उर्फ लंबू और उसके दोस्त सचिन को जेल भेजा है। पुलिस ने सुराग देने वाले ग्रामीण का नाम सार्वजनिक नहीं किया है।

वारदात के बाद पुलिस ने कई गांववालों से पूछताछ की। एक ग्रामीण ने बताया कि वारदात की शाम को उसने खेतों के बीच दो लड़कों को देखा था। इनमें एक मुख्य आरोपित विनय था। इसी आधार पर पुलिस ने विनय और उसके साथियों समेत करीब आधा दर्जन लड़कों से पूछताछ की। सर्विलांस की मदद से सभी की लोकेशन निकाली। आरोपितों की लोकेशन ठीक उसी जगह पर मिली, जहां हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। सख्ती से पूछताछ हुई और आरोपितों ने जुर्म कबूल लिया। इसके अलावा पुलिस के पास मुख्य आरोपी के मोबाइल में हत्याकांड से सम्बंधित वाट्सएप चैट भी पुलिस को मिली है।

क्या था पूरा मामला
उन्नाव के असोहा थानाक्षेत्र के बबुरहा गांव में बुधवार शाम जहर पीने से दो किशोरियों की मौत हो गई थी। तीसरी की इलाज चल रहा है, जिसकी हालत अभी भी गंभीर है। मामले को ऑनर किलिंग तो कोई खुदकुशी की आशंका जता रहा था।

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned