scriptदादरा नगर हवेली की राजधानी में बेटी के साथ दुष्कर्म हत्या, सदमे में पिता ने भी की आत्महत्या | Rape murder of daughter in Dadra Nagar Haveli, father also commits suicide | Patrika News

दादरा नगर हवेली की राजधानी में बेटी के साथ दुष्कर्म हत्या, सदमे में पिता ने भी की आत्महत्या

locationउन्नावPublished: Mar 15, 2021 09:57:23 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

जनपद के बीघापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले दो भाई दादरा नगर हवेली में रहकर प्राइवेट नौकरी करते थे। पड़ोसी द्वारा की गई घटना ने पूरे परिवार को इतना सदमा दिया कि पिता ने आत्महत्या कर ली, बूढ़ी मां स्वयं की मौत मांग रही
 

दादरा नगर हवेली की राजधानी में बेटी के साथ दुष्कर्म हत्या, सदमे में पिता ने भी की आत्महत्या

Pattrika

उन्नाव. केंद्र शासित प्रदेश दादरा नगर हवेली की राजधानी सिलवासा से मासूम के साथ हैवानियत कि ऐसी खबर आई कि बूढ़ी मां स्वयं के लिए मौत की इच्छा करने लगी। जहां पर बेटी के साथ दरिंदगी और फिर हत्या से दुखी पिता ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पिता पुत्री की मौत की खबर जैसे ही गांव पहुंची कोहराम मच गया। पूर्व सांसद अन्नू टंडन मौके पर पहुंचकर परिवारी जनों को ढांढस बंधाया।

यह भी पढ़ें

यूपी पुलिस के सिपाही के खिलाफ लव जिहाद, रेप मुकदमा दर्ज, जाने क्या है पूरा मामला

केंद्र शासित प्रदेश दादरा नगर हवेली की राजधानी सिलवासा स्थित धागा बनाने की फैक्ट्री में काम कर रहे उन्नाव निवासी की 4 वर्षीय मासूम पुत्री को पड़ोस में रहने वाला युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसकी हैवानियत यही नहीं रुकी। गला दबाकर उसकी हत्या कर धारदार हथियार से उसके कोमल अंगों को भी काट दिया।

यह भी पढ़ें

मिली बड़ी सजा – शादी का झांसा देकर साथ रखा, गर्भ ठहरने पर निकाल बाहर किया

सदमा सह नहीं पाया पता

मासूम बेटी के साथ हुई घटना का सदमा पिता पर ऐसा पड़ा कि उसने एसिड पी लिया। जिससे उसकी भी मौत हो गई। मृतक का छोटा भाई भी सिलवासा में ही काम करता है। घटना की जानकारी जैसे उन्नाव में परिजनों को मिली तो सदस्यों में कोहराम मच गया। बेटे पुत्र और नातिन की मौत की खबर सुनते ही बूढ़ी मां बेहाल हो गई। वह बार-बार यही कह रही थी कि भगवान, जाने की उम्र उसकी है और किसको ले लिया। वह अपनी मौत स्वयं मांग रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो