scriptसामने आया उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा का बड़ा बयान, मोदी-योगी को लेकर कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो | Rape Victim uncle statement on PM Modi Yogi in unnao rape case | Patrika News

सामने आया उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा का बड़ा बयान, मोदी-योगी को लेकर कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

locationउन्नावPublished: Apr 14, 2018 08:31:19 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

उन्नाव का माखी थाना क्षेत्र बीते आठ अप्रैल से प्रदेश में ही नहीं देश में चर्चा का विषय बना हुआ है…

unnao rape case
उन्नाव. ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की स्पीच के बाद काफी रिलीफ महसूस कर रहा हूं। जिसमें उन्होंने कहा था कि अपराधी कोई भी हो, किसी भी स्तर का हो बख्शा नहीं जाएगा। बहुत ही रिलीफ महसूस कर रहा हूं। मोदी और योगी जी को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं। भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता के चाचा ने उक्त विचार होटल में व्यक्त किए। गौरतलब है पीड़ित परिजनों को सदर कोतवाली क्षेत्र के सब्जी मंडी में स्थित होटल में रखा गया है, जहां देर शाम तक भी चहल-कदमी बनी हुई है। इस बात की भी चर्चा आम है कि दुष्कर्म पीड़िता को कल तक उन्नाव लाया जाएगा। शहर के अति व्यस्ततम मार्ग स्थित होटल में दुष्कर्म पीड़ित परिवारों को रखा गया है, जहां पर वाहनों का आवागमन भी जोरों पर है। इससे जाम की स्थिति भी बनी रहती है। इस मौके पर यातायात पुलिस को भी लगाया गया है, वहीं सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। उन्नाव का माखी थाना क्षेत्र बीते आठ अप्रैल से लगातार प्रदेश में ही नहीं देश में चर्चा का विषय बना हुआ है।
सारी बेटियों की सुरक्षा की की जाए व्यवस्था
विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता के चाचा ने बातचीत के दौरान बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर अपने बयान में कहा है कि अपराधी कोई भी हो किसी स्तर का हो उसे बख्शा नहीं जाएगा। इस संबंध में बातचीत करने पर उन्होंने आगे बताया कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के बयानों से काफी राहत महसूस कर रहा हूं। जिनके बयानों से विश्वास बनता है कि अपराधी कोई भी हो किसी भी स्तर का हो। उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
सीएम और पीएम से अपील
रेप विक्टिम चाचा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहना चाहूंगा कि ऐसा उपाय करें जिससे देश-प्रदेश की सारी बेटियां सुरक्षित रहें। उन्होंने कहा कि बेटियों के साथ गलत काम करने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा का प्रावधान करना चाहिए। इसके लिए अपराधी का स्तर नहीं देखना चाहिए। अपराधी चाहे किसी भी प्रकार का हो चाहे सत्ता का हो चाहे सत्ता में न हो, चाहे माफिया हो। उसे दंडित करवाने का कार्य करवाएं।
सीबीआई तक पहुंचे आरोपियों के नाम
एक प्रश्न के उत्तर में रेप पीड़िता के चाचा ने बताया कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को उपरोक्त घटना में शामिल सभी लोगों के नाम बता दिए हैं। केंद्रीय जांच ब्यूरो के सदस्यों ने आश्वासन दिया कि जो लोग भी इस घटना में शामिल है उन सब की गिरफ्तारी होगी।
देखें वीडियो…

ट्रेंडिंग वीडियो