scriptखेत में बन रही थी कच्ची शराब, मौके पर पहुंचे आबकारी निरीक्षक, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मचा हड़कंप | Raw liquor was being created in the field, Excise Inspector caught | Patrika News

खेत में बन रही थी कच्ची शराब, मौके पर पहुंचे आबकारी निरीक्षक, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मचा हड़कंप

locationउन्नावPublished: Jan 08, 2019 10:26:42 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

खेत में बन रही थी कच्ची शराब, मौके पर पहुंचे आबकारी निरीक्षक, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मचा हड़कंप

उन्नाव. आबकारी विभाग व कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने अवैध शराब की बिक्री व निर्माण करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध शराब की चार भट्टी को नष्ट किया। इसके साथ ही 8 अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया। आबकारी निरीक्षक ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त खेत में भट्ठी बनाकर अवैध शराब का निर्माण और बिक्री करते थे। वहीं एक अन्य कोतवाली क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव पड़ा मिला। परिवारी जनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चार भट्टी 12 कुंतल लहन नष्ट

आबकारी निरीक्षक रणविजय सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर पुरवा कोतवाली व आबकारी की संयुक्त टीम ने लाल खेड़ा बाजार व लाला खेड़ा में बड़ी कार्रवाई करते हुए 8 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। मौके पर 4 भट्टी को नष्ट किया गया है। साथ में 12 कुंतल लहन भी बरामद कर नष्ट कर दिया गया। उन्होंने बताया कि मौके पर 230 लीटर अवैध कच्ची शराब भी बरामद हुई है। पकड़े गए अभियुक्तों में संतोष पुत्र ईश्वरदीन, मोहित पुत्र मुन्नीलाल, लालू पुत्र मुन्ना, रामदीन पुत्र बैजनाथ, सुंदर पुत्र लच्छू, किसन कुमार पुत्र पन्नालाल, संतराम पुत्र रामकिसुन, राधेश्याम पुत्र प्यारे शामिल है।

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के पर्य चौकी अंतर्गत बिठूर मार्ग पर संदिग्ध परिस्थितियों में 28 वर्षीय युवक का शव मिला। शव मिलने की जानकारी मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। मृतक गंगाराम (28) पुत्र नरेश निवासी बंधन पुरवा कोतवाली सफीपुर के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। सफीपुर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं छानबीन शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो