बार-बार विधायक को मिल रही जान से मारने की धमकी किसी बड़ी साजिश का हिस्सा तो नहीं

Narendra Nath Awasthi | Publish: Sep, 05 2018 11:04:52 PM (IST) Unnao, Uttar Pradesh, India

बसपा विधायक भाजपा के पक्ष में कर चुके हैं क्रास वोट, माही संस्था के संचालक अनिल सिंह को मिल रही है लगातार जान से मारने की धमकी

उन्नाव. भाजपा के पक्ष में क्रॉस वोट करने वाले बसपा विधायक के खिलाफ क्या कोई बड़ी साजिश रची जा रही है। कभी दुबई से फेसबुक पर पोस्ट के जरिए बसपा विधायक को धमकी मिल रही है, तो कभी रजिस्टर्ड डाक से सबक सिखाने का संदेश दिया जा रहा है। आखिर साजिश रचने वाला कौन है। यह जांच का विषय है। ताजा प्रकरण में बसपा विधायक को जनपद के अंदर से ही धमकी मिली है। वह भी अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए। धमकी के साथ दैनिक अखबार की कटिंग की फोटो कॉपी भी लगाई गई है। जिसकी हेडिंग है दूल्हे की कार में फायरिंग।हेडिंग को हाईलाइट किया गया है। बाकी समाचार को काट दिया गया। इस संबंध में बातचीत करने पर विधायक ने बताया कि आज ही धमकी भरा पत्र मिला है इस संबंध में पुलिस अधीक्षक से बात करेंगे।


बसपा नहीं छोड़ी लेकिन भाजपा वह प्रशासन के कार्यक्रम में अपनी दर्ज कराते हैं उपस्थिति

बसपा विधायक अनिल सिंह राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोट करने के बाद चर्चा में आए थे। जिन्होंने भाजपा के पक्ष में मतदान करते हुए भाजपा प्रत्याशी की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने बसपा तो नहीं छोड़ी है लेकिन भारतीय जनता पार्टी व प्रशासन के कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते आ रहे हैं। इसी क्रम में आज पुरवा विधानसभा के विधायक अनिल सिंह निराला प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए। जहां उन्होंने पत्रिका से बातचीत की। धमकी भरे पत्र के विषय में बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि आज सुबह उन्हें रजिस्टर्ड डाक से धमकी भरा पत्र मिला है। जिसमें पिछले कुछ समय में हो चुकी घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा है कि तुम्हें भी इसी तरह से निपटा दिया जाएगा। पत्र में लिखा है कि आपने मेरे जीवन में काफी हस्तक्षेप किया है। जिससे मेरे जीवन में काफी बदलाव आया है। आप के हस्तक्षेप के कारण मुझे आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ा। पत्र में लिखा है कि किसी व्यक्ति को अपने आप को बलवान नहीं समझना चाहिए। किसी के साथ कुछ भी हो सकता है। आप को राजनीति का अहम है। उस राजनीति के प्रभाव से आपने जो कार्य किया है, उसका खामियाजा आप को भुगतना पड़ेगा।

 

सदर कोतवाली के इंदिरा नगर से आया धमकी भरा पत्र

पुरवा विधायक अनिल सिंह ने कहा कि इस तरह की कई धमकी उन्हें मिल चुकी है। इस संबंध पुलिस अधीक्षक से बातचीत करके कार्रवाई की मांग की गई है। इस पत्र पर भी पुलिस अधीक्षक से बातचीत करके कार्रवाई की मांग की जाएगी। उन्होंने कहा कि मैं इस तरह की धमकियों से डरने वाला नहीं हूं। जब से क्रॉस वोटिंग किया हूं तब से इस तरह की धमकियां उन्हें बराबर मिल रही है।

Ad Block is Banned