scriptचोरों की चहलकदमी निवासियों रातों की नींद उड़ी, सुंदर टॉकीज के पास चोरों ने की चोरी | ROBBERY NEAR SUNDER CENEMA HALL UNNAO UP HINDI NEWS | Patrika News
उन्नाव

चोरों की चहलकदमी निवासियों रातों की नींद उड़ी, सुंदर टॉकीज के पास चोरों ने की चोरी

शहर में अपराधिक ग्राफ दिनों दिन बढ़ता जा रहा है।

उन्नावJan 15, 2018 / 12:11 pm

आकांक्षा सिंह

UNNAO

उन्नाव. शहर में इन दिनों चोरो का आतंक व्याप्त है। ऐसे में पुलिस प्रशासन चाहे लाख दावे क्यों न कर ले लेकिन उनकी पोल खोलने का काम आये दिन शहर में हो रही घटनाएं कर रही हैं। शहर में अपराधिक ग्राफ दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। वह भी तब जब पुलिस अधीक्षक अपनी कार्य प्रणाली से पुलिस को सक्रिय किए रहती है। इसके बाद भी स्थानीय पुलिस रात में होने वाली चोरी की घटनाओं पर रोकथाम लगाने पर पूरी तरह नाकाम है। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से निवासियों की नींद उड़ी है। वहीं दूसरी तरफ छुटपुट घटनाआें का खुलासा कर पुलिस विभाग अपनी पीठ थपथपाने का काम कर रहा है। बीती रात हुई चोरी की घटना का पूरा मामला सीसी कैमरे में कैद है।


सीसी कैमरे में हुए कैद

सदर कोतवाली क्षेत्र के सबसे घनी आबादी वाले क्षेत्र ए.बी. नगर सुन्दर टाकीज क्षेत्र में चोरो ने दो स्थानों को अपना शिकार बनाया। पहली घटना शहर के मोहल्ला एबी नगर सुन्दर टाकीज के पीछे स्थित अविनेश मिश्र के यहां की है। अविनेश मिश्र ने बताया कि चोरो ने छत के रास्ते एक बडी वारदात को अन्जाम देने का प्रयास किया। किन्तु घर में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इन्तेजाम थे। जिसके चलते किचन का सामान ही पार कर सके। वही पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में अविनेश मिश्र ने बताया कि वह रोज की तरह मध्य रात्रि करीब ढाई बजे घर के मुख्य गेट पर ताला लगाकर सदर कोतवाली क्षेत्र के ही बस अड्डे के पास स्थिति अखबार की एजेंसी में गये थे। सुबह करीब 4 बजे बाइक सवार एक चोर छत के रास्ते घर में दाखिल हुआ और पहले उपर रखा सामान बोरे में भरा उसके बाद नीचे किचन में रखा इलेक्ट्रानिक चूल्हा, बर्तन व अन्य सामान बोरे में भरकर बाइक से फरार हो गया। यह जानकारी पीडित को सीसीटीवी फुटेज से हुयी। पीडित की सूचना पर घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे किला चौकी इन्चार्ज ने घटना के शीघ्र खुलासे की बात कही है।

 

दुकान से बैटरी इन्वर्टर LCD की चोरी


इसी प्रकार की दूसरी घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के ही मोहल्ला स्थित सुन्दर टाकीज के सामने स्थित नाई पंकज सविता की दुकान को चोरो ने शिकार बनाया। वहां से बैट्री इर्न्वटर, एलसीडी इत्यादि पार कर दी। पुलिस ने उपरोक्त घटना का शीघ्र खुलासा करने का आश्वासन दिया है। इस संबंध में सिविल लाइन निवासी आलोक शुक्ल ने कहा कि आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही है परंतु पुलिस किसी भी मामले का खुलासा नहीं कर पा रही है चोरों की चहलकदमी ने आम लोगों की नींद उड़ा दी है। उन्होंने कहा कि अविनाश मिश्रा के घर पर एक खतरनाक सूजा भी बरामद हुआ है। जिससे इस बात का अंदेशा है कि चोर प्लानिंग के साथ वहां आए थे। परंतु घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की वजह से उनके मंसूबे सफल नहीं हुए। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से मामले किसी के खुलासे की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो