मार्ग दुर्घटनाओं में मृतक अनजान, लेकिन आत्मा की शांति के प्रार्थना में उमड़ा जनसैलाब

Narendra Awasthi

Updated: 21 Oct 2019, 10:40:00 AM (IST)

Unnao, Unnao, Uttar Pradesh, India

उन्नाव. उप संभागीय परिवहन कार्यालय द्वारा विगत 14 अक्टूबर से सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है। इस मौके पर लगातार अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। लगातार चले कार्यक्रमों में कॉलेज के छात्र छात्राओं को भी शामिल किया गया। कार्यक्रम के अंतिम दिन मार्ग दुर्घटना में मृत्तक की आत्मा की शांति के लिए कैंडल मार्च निकाला गया। कार्यक्रम के संबंध में उप संभागीय परिवहन अधिकारी अनिल कुमार त्रिपाठी ने कहा कि विशेष सड़क सुरक्षा सप्ताह अभियान विगत 14 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक चलाया गया। इसके दौरान सड़क सुरक्षा से संबंधित कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कैंडल मार्च भी निकाला गया। लोगों को सड़क सुरक्षा के लिए यातायात के नियमों के प्रति जागरूक रहते हुये उसका अनुपालन करने का संदेश दिया।

कैंडल मार्च

देर रात गांधी नगर तिराहे से कैंडल मार्च निकाला गया। पुलिस अधीक्षक एमपी वर्मा ने कहा कि सभी लोगों को यातायात के नियमों का पालन करते हुए सुरक्षित यात्रा करनी चाहिए। कैंडल मार्च गांधीनगर तिराहा से छोटा चौराहा, बड़ा चौराहा, आईबीपी टंकी होते हुए बाईपास स्थित तिराहे पहुंचा। एआरटीओ प्रशासन के नेतृत्व में लोगों ने मोमबत्ती जलाकर सड़क दुर्घटना में मृत आत्मा की शांति के लिए मौन रखा। कार्यक्रम में उप संभागीय परिवहन अधिकारी प्रवर्तन ओपी राजपूत, सहदेव पाल, विभागीय कर्मचारी आदि मौजूद थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned