साक्षी महाराज का बड़ा बयान बोले जनसंख्या के अनुपात से हो श्मशान और कब्रिस्तान की जगह

- बांगरमऊ उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहे थे साक्षी महाराज

By: Narendra Awasthi

Published: 26 Oct 2020, 04:03 PM IST

उन्नाव. बांगरमऊ उप उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आए साक्षी महाराज ने श्मशान घाट और कब्रिस्तान की जगह का मुद्दा उठाकर राजनैतिक गलियारे में गर्माहट पैदा करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि हमारी धैर्य व शालीनता की परीक्षा न ली जाए। गांव में जनसंख्या के अनुवाद से श्मशान घाट और कब्रिस्तान की जगह होनी चाहिए।

साक्षी महाराज ने कहा

क्षेत्रीय सांसद साक्षी महाराज ने भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत कटियार के समर्थन में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक भी मुसलमान है तो कब्रिस्तान काफी बड़ा बनाया जाता है। यह दुर्भाग्य है। आबादी के अनुपात से कब्रिस्तान और श्मशान घाट होना चाहिए। एक भी मुसलमान है तो कब्रिस्तान बहुत बड़ा बना दिया जाता है और आप खेत के मेड़ पर दाह संस्कार करते हैं। यह अन्याय नहीं है क्या। मंच से किसी के मजबूरी है कहने पर साक्षी महाराज ने कहा काहे की मजबूरी है। मजबूरी यह है। हमारी धैर्य और शालीनता का परिचय न लिया जाए। परीक्षा न ली जाए।

उन्होंने कहा कि हम लोग पता नहीं कहां से क्या कर दें। जब लखनऊ में चप्पे-चप्पे पर पुलिस थी। लखनऊ में कोई घुस नहीं सकता था। अमर गुलाब सिंह लोधी को किसने बुद्धि दी होगी। वह पढ़े लिखे भी नहीं थे। उन्होंने अंदर झंडा छुपा कर रखा था और चुपचाप चले गए लखनऊ में। पेड़ पर चढ़कर उन्होंने अंटी से झंडा निकालकर फहरा दिया और भारत माता की जय का उद्घोष किया। बांगरमऊ उपचुनाव में सांसद साक्षी महाराज का उपरोक्त बयान एक बार फिर विवादों में आ गया है।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned