साक्षी महाराज की ओवैसी पर अमर्यादित टिप्पणी, मुलायम सिंह पर भी जुबानी हमला

- जानकी कुंड परियर से तीर्थाटन के लिए बस को हरी झंडी दिखाया गया

By: Narendra Awasthi

Published: 17 Jan 2021, 10:00 PM IST

उन्नाव. अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले क्षेत्रीय सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर ओवैसी अमर्यादित टिप्पणी की है। साथ ही तत्कालीन मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव पर भी जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हैदराबाद का (गंदे जानवर का नाम) ओवैसी कहता था अयोध्या में राम का मंदिर बना तो खून की नदियां बह जाएंगी। लेकिन अयोध्या में श्री राम का मंदिर तो बन रहा है। लेकिन खून की नदियां नहीं बही। सांसद साक्षी महाराज जानकी कुंड परियर में आयोजित श्रवण कुमार तीर्थाटन यात्रा को हरी झंडी दिखाने के समय उक्त विचार व्यक्त किया। उल्लेखनीय है सदर विधायक की तरफ से उन्नाव के परियर से अयोध्या में विभिन्न तीर्थ स्थलों के दर्शन के लिए वरिष्ठ लोगों को बस से भेजा गया है।

प्रधानमंत्री पर भी उठाए जाते थे सवाल

साक्षी महाराज ने कहा कि लोग पूछते थे राम के नाम पर प्रधानमंत्री बन गए। लेकिन अयोध्या नहीं गए। उनको क्या पता था कि 56 इंची वाला अयोध्या तभी जाएगा। जब श्री राम मंदिर का शिलान्यास होगा। लेकिन प्रधानमंत्री ने कभी ऐसे सवालों का जवाब नहीं दिया और ना ही बुरा माना। दुनिया सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से हक्का-बक्का रह गई। 500 सालों का विवाद खत्म हो गया और खून का एक कतरा भी नहीं बहा। उन्होंने कहा कि सरयू नदी से उन्होंने लाशें निकाली हैं, तो कोठारी बंधु उनके सामने शहीद हुए हैं।

मुलायम सिंह यादव पर भी जमकर बरसे

साक्षी महाराज यही ने तत्कालीन मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा मुलायम सिंह यादव कहते थे कि अयोध्या का बेरियर परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। हमने कहा नेताजी तुम्हारा ... भी नहीं रोक सकता। हम ने तोड़ा था अयोध्या का बेरियर। अब तो अयोध्या में तीर्थ यात्रा करने जा रही बस को हरी झंडी दिखाने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि एक मुख्यमंत्री कहता था कि अयोध्या में परिंदा पर नहीं मार सकता वही आज अयोध्या में दर्शन के लिए भक्तों को लेकर बस जा रही है। उन्होंने मौके पर बैठे विधायकों से भी कहा आप भी भेजिए।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned