scriptसाक्षी महाराज ने अल्पसंख्यकों को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले | Sakshi Maharaj say about alpsankhyak... | Patrika News

साक्षी महाराज ने अल्पसंख्यकों को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले

locationउन्नावPublished: Jan 14, 2021 12:24:56 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– विपक्ष ने अल्पसंख्यकों को डराया है
– सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मंच पर चल रहे हैं

साक्षी महाराज ने अल्पसंख्यकों को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले

साक्षी महाराज ने अल्पसंख्यकों को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले

उन्नाव. भगवान ओवैसी को ताकत दे, खुदा उन पर मेहरबान हो, उन्होंने बिहार में भी हमारा सहयोग किया था अब यूपी और बाद में पश्चिम बंगाल में भी करेंगे। क्षेत्रीय सांसद साक्षी महाराज ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान उक्त विचार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक मुसलमान हमारे लिए टारगेट पर नहीं है। मोदी ने महामंत्र दिया है हम सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की बात करते हैं। हम मुसलमानों का भी विश्वास जीतने में लगे हैं। उनका विकास कर रहे। पिछले 65 साल की राजनीति में तुष्टीकरण के आधार पर मुसलमानों को डराया गया कि बीजेपी आ गई तो खा जाएगी, हम लोग तो लहसुन, प्याज नहीं खाते हैं … को क्या खा जाएंगे। उन्होंने कहा मुसलमानों की समझ में आ गया है कि भारतीय जनता पार्टी उनकी हितेषी पार्टी है और उनके विकास की बातें करती है। बड़ी संख्या में भाजपा से जुड़ रहा है।

 

अभद्र भाषा से सामाजिक समरसता को पहुंचती है ठेस

दिल्ली जाते हुए पत्रकारों से बातचीत के दौरान साक्षी महाराज ने कहा कि अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले सामाजिक समरसता को ठेस पहुंचाते हैं। जो लोग अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। वह सामाजिक समरसता को ठेस पहुंचाते हैं। किसान आंदोलन को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि कुछ लोग दुर्भाग्य से पूर्वाग्रही, परिवार वादी, जातिवादी, स्वार्थी लोग है। जो ना सुप्रीम कोर्ट को मानने को तैयार हैं न सरकार को और ना ही संविधान को मानने को तैयार है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश का किसानों को पालन करना चाहिए। कानून को अपना काम करना चाहिए। किसानों का आंदोलन खत्म हो जाना चाहिए और किसानों को कमेटी के सामने अपनी बात रखनी चाहिए। फॉर्च्यूनर गिफ्ट मिलने पर राजनीतिक पार्टियों द्वारा चुटकी लेने के सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा मना करने के बाद भी भक्तों ने फॉर्च्यूनर दी है। जिसको चुटकी लेना हो ले, उसी फॉर्चूनर से मैं दिल्ली की यात्रा कर रहा हूं।

ट्रेंडिंग वीडियो