मोदी के सपनों पर खरा नहीं उतरने के कारण हटाया गया उमा भारती को - साक्षी महाराज

कहा प्रधानमंत्री के महत्वाकांक्षी योजनाओं में शामिल है गंगा सफाई योजना

By: Ruchi Sharma

Published: 15 Jan 2018, 05:24 PM IST

उन्नाव. अपने विवादित बयानों से हमेशा चर्चा में बने रहने वाले साक्षी महाराज ने इस बार मोदी मंत्रिमंडल में शामिल उमा भारती पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि गंगा सफाई मामले पर खरी ना उतरने के कारण प्रधानमंत्री ने उनसे मंत्रालय छीन लिया है। लेकिन साथ ही क्षेत्रीय सांसद यदि कहने से नहीं चुके तो आप भी सोच सकते हैं कि किसी से मंत्रिमंडल क्यों छीना जाता है।


शुक्लागंज के हरिहरपुर गंगा कटरी क्षेत्र में स्वामी प्रखर महाराज के निर्माणाधीन आवासीय विद्यालय के भंडारे कार्यक्रम के आयोजन में सम्मिलित होने पहुंचे क्षेत्रीय सांसद साक्षी महाराज ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए उक्त विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि नमामि गंगे प्रधानमंत्री की महत्वाकांक्षी योजनाओं में शामिल है व ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल है। इसकी उमा भारती मंत्री थी मुझे लगता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों पर उमा भारती खरी नहीं उतरी जो आपको शिकायत है वही शिकायत प्रधानमंत्री को भी रही होगी। साक्षी महाराज ने कहा कि जिन्हें काम करने का सलीका तरीका आता है इसे गडकरी साहब को नमामि गंगे का काम सौंपा गया है। आने वाले निकट भविष्य में हम सभी की अपेक्षाएं पूरी होंगी और गंगा पूरी तरीके से निर्मल अविरल होगी।


कटरी क्षेत्र में बहेगी विकास की बयार


साक्षी महाराज गंगा घाट क्षेत्र में स्वामी प्रखर के निर्माणाधीन आवासीय विद्यालय में आयोजित भंडारा कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। पत्रकारों से बातचीत करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि गंगा सफाई के मुद्दे पर आप लोग भी प्रश्न उठा चुके हैं कि गंगा साफ नहीं हो पा रही है। जिसके कारण अच्छा काम करने वाले नितिन गडकरी जी को नमामि गंगे का कार्य दिया गया है। इसके पूर्व यहां पर आयोजित कार्यक्रम को भी साक्षी महाराज ने संबोधित किया। अपने संबोधन में क्षेत्रीय सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि भारतीय संस्कृति का प्रचार-प्रसार काफी तेजी से हो रहा है। आज संतों के प्रताप से यहां पर शिक्षा का मंदिर स्थापित किया जा रहा है। जिससे क्षेत्र के साथ देश का भी निर्माण होगा। उन्होंने कहा कि विद्यालय जाने वाले सड़क का निर्माण काल शासन के बजट से बनवाई जाएगी। इस मौके पर अन्य लोगों के अलावा संत प्रवर आनंद ब्रह्मचारी, विजय पांडे, विश्वनाथ, रमेश, नरेंद्र शर्मा, शेष नारायण त्रिवेदी, रामजी त्रिपाठी सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।

Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned