scriptपाक से प्रेम, चीन से वफादारी और देश से गद्दारी कर रही कांग्रेस : साक्षी महाराज | Sakshi Maharaj targets Congress over India China Dispute | Patrika News

पाक से प्रेम, चीन से वफादारी और देश से गद्दारी कर रही कांग्रेस : साक्षी महाराज

locationउन्नावPublished: Jun 22, 2020 12:54:47 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं साक्षी महाराज- जवानों की शहादत पर विपक्षी दलों को राजनीति न करने की दी नसीहत- कहा, भारतीय रणबांकुरों के आगे चीन को मुंह की खानी पड़ेगी

पाक से प्रेम, चीन से वफादारी और देश से गद्दारी कर रही कांग्रेस : साक्षी महाराज

विपक्ष को मामले में राजनीति न करने की नसीहत देते हुए कहा कि चीन भारत से लड़ रहा है किसी दल से नहीं

उन्नाव. भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि कांग्रेस पाक से प्रेम, चीन के साथ वफादारी और देश से गद्दारी कर रही है। विपक्ष को मामले में राजनीति न करने की नसीहत देते हुए कहा कि चीन भारत से लड़ रहा है किसी दल से नहीं। सांसद ने कहा कि देश में अब 1962 वाली सरकार नहीं है, आज देश की बागड़ोर नरेंद्र मोदी के सक्षम हाथों में है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अब भारत का सीमा विस्तार होगा।
बीजेपी सांसद ने कहा कि गलवान घाटी में जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। लेकिन विपक्ष मामले में ओछी राजनीति कर रहा है। उन्होंने कहा कि अभी समय है देश के साथ खड़े हो जाएं, वरना बाद में पछताना पड़ेगा। कहा कि शहीद हुए सैनिक भारत के लाल और भारत माता के रखवाले थे।
भारतीय रणबांकुरों के आगे चीन को मुंह की खानी पड़ेगी
साक्षी महाराज ने कहा कि चीन भी याद रखे कि यह 1962 वाले पंडित जवाहर लाल नेहरू की सरकार नहीं, बल्कि चट्टानी इरादों वाले मोदी की सरकार है। इस बार भारतीय सैनिक जहां झंडा गाड़ देंगे, कदम फिर पीछे नहीं हटेंगे। भारत की सैन्य शक्ति और भारतीय रणबांकुरों के आगे चीन को मुंह की खानी पड़ेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो