scriptतो प्रेमी के हत्या का राज खुलने के डर से कर दिया नाबालिग प्रेमिका की हत्या! | Sensation in the area over the death of a minor lover couple. | Patrika News

तो प्रेमी के हत्या का राज खुलने के डर से कर दिया नाबालिग प्रेमिका की हत्या!

locationउन्नावPublished: Dec 21, 2020 02:53:12 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– मृतक परिजनों का कहना है कि घर में बुलाकर हत्या की
– पुलिस का कहना है प्रेमिका के घर जाकर प्रेमी ने आत्महत्या की
– राज खुलने के भय से अपनी बेटी की भी हत्या की

प्रेमिका के घर में मिला प्रेमी का शव - पुलिस कह रही आत्महत्या, परिजनों ने कहा हत्या

प्रेमिका के घर में मिला प्रेमी का शव – पुलिस कह रही आत्महत्या, परिजनों ने कहा हत्या

उन्नाव. अजगैन थाना क्षेत्र के गांव में उस समय सनसनी फैल गई। जब नाबालिग प्रेमी युगल की मौत की खबर उन्हें मिली। मौत की खबर सुनते ही मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई सूचना पाकर स्थानीय थाना पुलिस भी पहुंची जिन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया इस संबंध में क्षेत्राधिकारी ने बताया कि युवक ने प्रेमी के घर में फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी मौत की जानकारी मिलते ही प्रेमिका ने भी उसी कमरे और उसी साड़ी को फंदा बना जीवन लीला समाप्त कर ली शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है इसके उलट मृतक प्रेमी के परिजनों का कहना है कि धोखे से बुलाकर लड़की के घरवालों ने उसकी हत्या की।

 

अजगैन थाना क्षेत्र की घटना

मामला अजगैन थाना क्षेत्र के गांव ओगरापुर कौड़िया का है उक्त गांव निवासी विनय (17) पुत्र शिव शंकर लोध का गांव की ही रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी से प्रेम संबंध था। अजगैन थाना पुलिस के अनुसार विगत रविवार की देर रात बिना प्रेमिका के घर गया था। जहां उसने फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी। आज सुबह जब प्रेमिका को इस बात की जानकारी हुई तो उसने भी उसी साड़ी का फंदा बना फांसी पर लटक अपनी जान दे दी। दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

पुलिस और मृतक परिजनों के बयान में अंतर

क्षेत्राधिकारी हसनगंज के बयान के विपरीत विनय के परिजनों ने कहा कि उसकी हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि विनय को धोखे से घर में बुलाकर उसकी हत्या की गई है। हत्या में प्रेमिका के मामा का भी हाथ है। पोल पट्टी खोलने के भय से प्रेमिका के घर वालों ने उसकी भी फांसी पर लटका हत्या कर दी। परिजनों का कहना था कि विनय का मोबाइल भी किशोरी के परिजनों के पास ही है। उन्होंने पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो