तो प्रेमी के हत्या का राज खुलने के डर से कर दिया नाबालिग प्रेमिका की हत्या!

- मृतक परिजनों का कहना है कि घर में बुलाकर हत्या की

- पुलिस का कहना है प्रेमिका के घर जाकर प्रेमी ने आत्महत्या की

- राज खुलने के भय से अपनी बेटी की भी हत्या की

By: Narendra Awasthi

Updated: 21 Dec 2020, 02:53 PM IST

उन्नाव. अजगैन थाना क्षेत्र के गांव में उस समय सनसनी फैल गई। जब नाबालिग प्रेमी युगल की मौत की खबर उन्हें मिली। मौत की खबर सुनते ही मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई सूचना पाकर स्थानीय थाना पुलिस भी पहुंची जिन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया इस संबंध में क्षेत्राधिकारी ने बताया कि युवक ने प्रेमी के घर में फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी मौत की जानकारी मिलते ही प्रेमिका ने भी उसी कमरे और उसी साड़ी को फंदा बना जीवन लीला समाप्त कर ली शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है इसके उलट मृतक प्रेमी के परिजनों का कहना है कि धोखे से बुलाकर लड़की के घरवालों ने उसकी हत्या की।

 

अजगैन थाना क्षेत्र की घटना

मामला अजगैन थाना क्षेत्र के गांव ओगरापुर कौड़िया का है उक्त गांव निवासी विनय (17) पुत्र शिव शंकर लोध का गांव की ही रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी से प्रेम संबंध था। अजगैन थाना पुलिस के अनुसार विगत रविवार की देर रात बिना प्रेमिका के घर गया था। जहां उसने फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी। आज सुबह जब प्रेमिका को इस बात की जानकारी हुई तो उसने भी उसी साड़ी का फंदा बना फांसी पर लटक अपनी जान दे दी। दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

पुलिस और मृतक परिजनों के बयान में अंतर

क्षेत्राधिकारी हसनगंज के बयान के विपरीत विनय के परिजनों ने कहा कि उसकी हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि विनय को धोखे से घर में बुलाकर उसकी हत्या की गई है। हत्या में प्रेमिका के मामा का भी हाथ है। पोल पट्टी खोलने के भय से प्रेमिका के घर वालों ने उसकी भी फांसी पर लटका हत्या कर दी। परिजनों का कहना था कि विनय का मोबाइल भी किशोरी के परिजनों के पास ही है। उन्होंने पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की।

 

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned