Video - उन्नाव सड़क हादसा में शाहजहांपुर की कशिश - सुहाग के साथ पिता का भी साया उठा, पसरा मातम

- हिमांशु व उसके ससुुुर कल्लू के ऊपर थी परिवार की बड़ी जिम्मेदारी, अंकित अपने घर का इकलौता

By: Narendra Awasthi

Published: 18 Feb 2020, 08:05 AM IST

उन्नाव. सदर कोतवाली क्षेत्र के मोती नगर हरदोई पुल के नीचे आज मातम का माहौल था। एक साथ पांच शव के पहुंचने के बाद परिजनों का रोना बिलखना शुरू हो गया। इस संबंध में क्षेत्रीय सभासद बृजेश पांडे ने बताया कि उनके वार्ड में 5 मौतें हुई हैं जिसमें ससुर दमाद भी शामिल है। पांचों शव का अंतिम संस्कार एक साथ किया गया।

 

स्टेशन के पास स्थित चाय की दुकान है आय का जरिया

हिमांशु निवासी मोती नगर सदर कोतवाली स्टेशन रोड पर चाय की दुकान चलाता था। जिसमें उसके ससुर कल्लू अवस्थी निवासी मदनापुर सिधौली सीतापुर भी काम करते थे। हिमांशु की शादी 2 माह पूर्व कल्लू अवस्थी की पुत्री कशिश के साथ हुई थी। कल्लू अवस्थी के ऊपर में पत्नी रूबी के अतिरिक्त कृष्णा अवस्थी (12), अनिकेत अवस्थी (8), प्रिया अवस्थी (15) के साथ एक डेढ़ साल के पुत्र की जिम्मेदारी थी। देवेंद्र मिश्रा ने बताया कि कल्लू अवस्थी के परिवार की स्थिति बहुत नाजुक है। परिवार के सामने 2 जून के रोटी के भी लाले हैं।

 

मरने वालों में हिमांशु और उसका ससुर भी शामिल

मृतक हिमांशु 19 पुत्र रिंकू निवासी मोती नगर सदर कोतवाली की शादी 2 माह पूर्व शाहजहांपुर निवासी कशिश पुत्री कल्लू के साथ हुई थी अभी मेहंदी का रंग भी हल्का नहीं पड़ा था की कशिश का सुहाग उजड़ गया हिमांशु की दो बहने हिमांशी 15 मानवी नो की जिम्मेदारी भी उसी पर थी स्टेशन रोड पर चाय की दुकान चलाकर वह अपने परिवार के सदस्यों का पालन पोषण कोलकाता लेकिन आज हिमांशु के जाने से परिवार असहाय हो गया।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned