scriptमुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो सपा बसपा मिलकर करेगी थाने का घेराव | SP BSP will encircle police station if no case registered | Patrika News

मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो सपा बसपा मिलकर करेगी थाने का घेराव

locationउन्नावPublished: Mar 27, 2018 11:14:42 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

बसपा विधायक के भाई के साथ हुई मारपीट की घटना में पुलिस की एक तरफा कार्रवाई पर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक उदयराज यादव ने करारा हमला किया।

SP BSP will encircle police station if no case registered

उन्नाव. जनपद में बसपा विधायक के भाई के साथ हुई मारपीट की घटना में पुलिस की एक तरफा कार्रवाई पर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक उदयराज यादव ने करारा हमला करते हुए कहा कि सत्ता के नशे में चूर होकर विधायक समर्थक काम कर रहे हैं। पुलिस सत्ता के दबाव में एक तरफा कार्रवाई कर रही है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो असोहा थाने का घेराव किया जाएगा। जिसमें सपा और बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल होंगे।

पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

जनपद में बसपा विधायक और राज्यसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में समर्थ मतदान करने वाले अनिल सिंह के भाई दिलीप सिंह निवासी रंजीत खेड़ा को दिया थाना मौरावा पर हमला करने के आरोप में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया था। जिस विधायक के भाई ने असोहा थाना में तहरीर देते हुए लूट और मारपीट की घटना का जिक्र किया था। पुलिस ने लूटपाट और मारपीट की घटनाओं में मामला दर्ज कर लिया था।

पुलिस द्वारा लाए गए घायलों में से तीन को ट्रामा सेंटर किया गया था रिफर

जबकि पुलिस उन घायलों की तहरीर पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही है जिन्हें घायल अवस्था में पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। घायल कार सवार शिवकुमार यादव ने बताया कि वह तिलक समारोह में शामिल होने के लिए मोहनी खेड़ा मौरावा गए थे। जहां से वापस लौट रहे थे। उनकी तहरीर पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। गौरतलब है मौरावा थाना पुलिस ने गंभीर अवस्था में घायल 5 लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था। जिनमें तीन की गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। घायलों में शिव कुमार पुत्र राधेलाल, भगत सिंह पुत्र सतपाल, आसिफ पुत्र खुर्शीद, रवि प्रकाश पुत्र अवनीश, मयंक पुत्र धनपाल निवासीगण लखनऊ शामिल है। जिसमें शिवकुमार, मयंक और रवि प्रकाश को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

पूर्व विधायक सपा ने एसपी से बातचीत की

विधायक उदयराज ने बसपा के बागी विधायक अनिल सिंह पर सत्ता के नशे में चूर होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि विधायक के गुर्गे क्षेत्र में आतंक फैला रहे हैं। इस घटना के संबंध में उन्होंने बताया कि कार सवार पांच लोग तिलक समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। गाड़ी के ओवरटेक करने को लेकर हुए विवाद के कारण दबंगई दिखाते हुए रोककर बेरहमी से पीटा गया। इसके बाद भी दबंगों का जी नहीं भरा तो उन्होंने सत्ता का दुरुपयोग करते हुए लूट का मुकदमा भी पंजीकृत करा दिया। इस संबंध में उन्होंने पुलिस अधीक्षक से भी बातचीत की। इस संबंध में बातचीत करने पर थाना अध्यक्ष असोहा ने बताया कि अभी दूसरे पक्ष की तहरीर नहीं आई है। आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो