scriptसेमीफाइनल में बनारस का मुकाबला मुरादाबाद से, एएमसी लखनऊ का मुकाबला बरेली से | State Level Football Banaras faces Moradabad in Unnao | Patrika News

सेमीफाइनल में बनारस का मुकाबला मुरादाबाद से, एएमसी लखनऊ का मुकाबला बरेली से

locationउन्नावPublished: Oct 15, 2017 06:06:43 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता.

State Level Football

State Level Football

उन्नाव. राज्य स्तरीय रात्रिकालीन फुटबॉल प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में बनारस का मुकाबला मुरादाबाद से और एएमसी लखनऊ का मुकाबला बरेली हॉस्टल से होगा। देर रात तक चले मुकाबले में काफी संख्या में दर्शक मौजूद थे। इस दौरान टीम के कोच, रेफरी व व्यवस्थापन भी मौजूद थे। दूसरे दिन के मैच के बाद सेमीफाइनल लाइनअप की टीमें के नाम साफ हो गए। जिसमें सेमीफाइनल के लिए टीमों ने फाइनल क्वालीफाई किया। मैच के दौरान दर्शकों ने ताली बजाकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया और मैच का आनंद लिया। सेमी फाइनल व फाइनल मैच देर रात खेला जाएगा। फाइनल मैच के दौरान पूर्व सांसद अनु टंडन सहित अन्य लोग भी मौजूद रहेंगे। जिला फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ अखिलेश सिंह ने कहा कि विजय टीम को पुरस्कृत किया जाएगा।
दर्शकों ने पढ़ाया खिलाड़ियों का उत्साह

दूसरे दिन का पहला मुकाबला यंग फिरोज क्लब बनारस व डीएफए मिर्जापुर के साथ हुआ। जिसमें बनारस में मिर्जापुर को 4 – 0 से हरा दिया। दिन के दूसरे मैच में डीएफए कानपुर और डीएफए मुरादाबाद के बीच हुआ। दोनों के बीच मुकाबला बराबरी पर छूटा। जिसके बाद सडन डेथ में मुरादाबाद में कानपुर को 6 – 5 से हरा दिया। दूधिया रोशनी के तीसरे मैच में बरेली हॉस्टल का मुकाबला डीएफए आगरा से हुआ। जिसमें बरेली हॉस्टल ने डीएफए आगरा को 1- 0 से हरा दिया। दिन के आखिरी मैच में ए एम सी लखनऊ और डीएफए इलाहाबाद के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें एएमसी ने लखनऊ ने डीएफए इलाहाबाद को 2 – 0 से हरा दिया। इसके पूर्व डीएफए रायबरेली और डीएफए मिर्जापुर के बीच हुए मुकाबले में रायबरेली ने मिर्जापुर को 3 – 0 से हरा दिया। जबकि दूसरे मैच में डीएफए मुरादाबाद ने फैजाबाद स्पोर्ट्स हॉस्टल को 3 – 0 से हराकर जीत हासिल की।
इसी प्रकार तीसरे मैच में डीएफए आगरा ने डीएफए उन्नाव को 2 – 0 से हरा दिया। आखिरी मैच में डीएफए इलाहाबाद व डायमंड क्लब मऊ के बीच मुकाबला बराबरी पर छूटा। पेनाल्टी शूटआउट में इलाहाबाद ने डायमंड क्लब मऊ को 4 – 2 से हराया। दूधिया रोशनी हो रहे फुटबॉल प्रतियोगिता को देखने के लिए विशाल सिंह, पूर्व विधायक कृपाशंकर सिंह, स्पोर्ट्स ऑफिसर ग्रीन पार्क कानपुर अंतर्राष्ट्रीय प्रशिक्षक कॉल दिनेश मिश्रा क्षेत्रीय, बार एसोसिएशन महामंत्री सुधीर शुक्ला, डॉक्टर बी के सिंह, गजेंद्र सिंह आशीष वर्मा सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो