scriptदवा लेने को कहकर घर से निकली गर्भवती मुस्लिम महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप | Stir after t body of a pregnant woman was found | Patrika News

दवा लेने को कहकर घर से निकली गर्भवती मुस्लिम महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप

locationउन्नावPublished: Jan 19, 2020 01:27:40 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– 16 जनवरी को घर से दवा लेने के लिए निकली थी कब से लापता
– पुलिस अधीक्षक ने कहा घटना के अनावरण के लिए बनाई गई 4 टीम
– शीघ्र ही होगा घटना का खुलासा

दवा लेने को कहकर घर से निकली गर्भवती मुस्लिम महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप

दवा लेने को कहकर घर से निकली गर्भवती मुस्लिम महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप

उन्नाव. थाना सफीपुर क्षेत्रांतर्गत एक महिला का शव मिलने सेसा क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर थाना पुलिस सहित पुलिस अधीक्षक व अन्य अधिकारी पहुंच गए। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। घटना के अनावरण के लिए चार टीमें बनाई गई है। शीघ्र ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। मृतक परिजनों ने बताया कि अमृत का विगत 16 जनवरी को घर से दवा लेने को कह कर निकली थी। मृतका के 3 माह का गर्भ था।

 

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र की घटना

19 जनवरी की सुबह सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के संलीड निवासी याकूब पुत्र इकबाल के बाग में एक महिला का शव पड़ा मिला। महिला का शव पड़े होने की जानकारी मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक विक्रांत भीड़ ने बताया कि मृतका की पहचान आफरीन उर्फ पारो पत्नी पप्पू निवासी भटियापुर थाना बांगरमऊ जनपद उन्नाव उम्र लगभग 21 वर्ष के तौर पर हुई है। मृतका के पिता का नाम फहीम निवासी ग्राम सैंता थाना फतेहपुर चौरासी जनपद उन्नाव है। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। फील्ड यूनिट, डाग स्कवाड, सर्विलांस व स्वाट टीम द्वारा मौके पर छानबीन की जा रही है। घटना के शीघ्र खुलासे हेतु चार टीमों का गठन कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो