एमपी एमएलए कोर्ट द्वारा पूर्व सांसद अन्नू टंडन को सुनाई गई सजा पर समर्थक बोले...

पूर्व सांसद अन्नू टंडन व तत्कालीन जिलाध्यक्ष, शहर अध्यक्ष सहित चार को सुनाई गई थी दो-दो साल की सजा

 

By: Narendra Awasthi

Published: 19 Mar 2021, 08:15 PM IST

उन्नाव. पूर्व सांसद अन्नू टंडन सहित तत्कालीन चाल कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ एमपी एमएलए कोर्ट द्वारा सुनाई गई सजा से समर्थकों में आक्रोश है। पूर्व सांसद अन्नू टंडन समर्थक विवेक शुक्ला ने कहा कि पूर्व सांसद अन्नू टंडन हमेशा जरूरतमंद लोगों के साथ खड़ी हैं। उन्हें किसी डकैती, घोटाला, हत्या, गरीब की जमीन हथियाने के अपराध में सजा नहीं सुनाई गई है। बल्कि किसानों के अधिकारों की लड़ाई लड़ते हुए किए गए विरोध प्रदर्शन पर सजा सुनाई गई है।

यह भी पढ़ें

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव अपडेट- राज्य निर्वाचन आयोग की तरफ लोगों की निगाह

उन्होंने कहा कि अन्नू टंडन के कारण कई परिवारों के घर के चूल्हे विगत कई वर्षों से जल रहे हैं। कई बच्चों को पढ़ाने में लगातार योगदान दे रही हैं। यही नहीं गंभीर बीमारियों में भी उपचार कराने में पीछे नहीं हटती हैं। प्रतिवर्ष नेत्र शिविर के माध्यम से सैकड़ों लोगों को आंखों की रोशनी मिलती है।

यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र से आने वाली ट्रेन पर प्रशासन सतर्क, दिए गए निर्देश

उल्लेखनीय है पूर्व सांसद अन्नू टंडन के साथ पूर्व जिलाध्यक्ष, शहर अध्यक्ष सहित चार के खिलाफ एमपी एमएलए कोर्ट ने दो-दो साल की सजा सुनाई है। इसके अतिरिक्त पच्चीस पच्चीस हजार रुपए का क्षतिपूर्ति अदा करने का आदेश दिया है। मामला 12 जून 2017 का है। जब ओवर ब्रिज के नीचे कांग्रेस के झंडे के साथ पूर्व सांसद अनु टंडन और उनके समर्थक प्रदर्शन करते हुए ट्रेन को रोक लिया। जिससे लगभग 10 मिनट ट्रेन प्रभावित रही। इस संबंध में आरपीएफ ने मुकदमा दर्ज कराया था।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned