उन्नाव में पत्रकार की संदिग्ध मौत, निष्पक्ष जांच की मांग

सुबह 7:00 बजे घर से निकला था, आई मौत की खबर

By: Narendra Awasthi

Published: 12 Nov 2020, 07:41 PM IST

उन्नाव. सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत लखनऊ कानपुर रेल मार्ग के किनारे 22 वर्षीय युवा पत्रकार का शव संदिग्ध परिस्थिति में मिला। पत्रकार की मौत की खबर मिलते ही परिवारी जनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया। इधर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बड़ी संख्या में पत्रकार भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। जहां देर रात मृतक पत्रकार का पोस्टमार्टम किया गया। परिजन के साथ पत्रकार भी मौत की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं।

 

गट्टा सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शराब मिल और करोवन रेलवे क्रॉसिंग के बीच का है। सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पीएसएन कॉलेज रोड निवासी सूरज पांडे 22 पुत्र सुशील कुमार का शव रेलवे लाइन के किनारे पड़ा मिला। सूरज की मौत की खबर शोले घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया परिजनों ने बताया कि सूरत सुबह 7:00 बजे घर से निकला था 4 दिन का प्रयास किया गया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला पत्रकार मित्रों ने भी खोजा दोपहर बाद सदर कोतवाली पुलिस को जानकारी मिली कि रेलवे लाइन के किनारे 100 पड़ा है मौके पर पहुंची पुलिस ने 100 की शिनाख्त सूरज पांडे के रूप में की।

 

मृतक सूरज दो बहनों के बीच इकलौता बड़ा भाई था। मौत की खबर सुन परिवारी जनों में रोना पीटना बज गया। पोस्टमार्टम हाउस में परिवारी जन बेहोश होकर गिर रही थी। इधर पत्रकार मित्रों में भी सूरज की मौत से शोक छा गया। आत्महत्या की बात परिवार साथ पत्रकारों को भी हजम नहीं हो रही थी। उन्होंने निष्पक्ष जांच की मांग की।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned