scriptपहले शराब पिलाया और फिर उठा लिया खौफनाक कदम, मचा कोहराम | The body of a missing youth has been found in the jungles | Patrika News

पहले शराब पिलाया और फिर उठा लिया खौफनाक कदम, मचा कोहराम

locationउन्नावPublished: Dec 02, 2020 05:18:35 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– चाचा ने अपने ससुर के साथ मिलकर की हत्या
– बहला-फुसलाकर लाया था अपने साथ, फिर दिया घटना को अंजाम

पहले पिलाया और फिर उठा लिया खौफनाक कदम, मचा कोहराम

पहले पिलाया और फिर उठा लिया खौफनाक कदम, मचा कोहराम

उन्नाव. सदर कोतवाली क्षेत्र से विगत 26 नवंबर को गायब युवक का शव आज कोतवाली पुलिस ने अजगैम थाना क्षेत्र के धुंध पुर के जंगलों से बरामद कर लिया है। इस संबंध में कोतवाली पुलिस ने बताया कि मृतक युवक के पिता का चचेरा भाई इतने ही घटना को अंजाम दिया है। उसके इस कार्य में ससुर ने भी सहयोग किया।

 

सदर कोतवाली का रहने वाला शव मिला अजगैन में

बलराम (22) पुत्र गणेश लोध निवासी सिंधुपुर थाना कोतवाली सदर विगत 26 नवंबर को अचानक गायब हो गया। इस संबंध में पिता गणेश लोध ने सदर कोतवाली में जानकारी देकर गुमशुदगी में मामला दर्ज कराया था। 28 नवंबर को गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की विवेचना करते हुए बलराम को खोजने में लगी थी। इसी बीच गणेश लोध ने पुलिस को जानकारी दी कि उसे चचेरे भाई देशराज और उसके ससुर बाबा बाबूलाल पर शक है पिता द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर कोतवाली पुलिस ने देशराज और उसके ससुर बाबूलाल से कड़ाई से पूछताछ की तो मामला खुलकर सामने आया दोनों की निशानदेही पर कोतवाली पुलिस ने शव को अजवाइन थाना क्षेत्र के धुंध पुर के जंगलों से बरामद कर लिया है। हत्या की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। इस संबंध में कोतवाली पुलिस ने बताया कि हत्या अभियुक्तों ने बताया कि 2 साल पहले देशराज की पत्नी की मृत्यु हो गई थी। दोनों को आशंका थी कि मृतक बलराम ने तंत्र मंत्र करके उसकी पत्नी को मरवा दिया है। इसी के चलते देशराज ने अपने ससुर के साथ मिलकर बलराम की हत्या कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो