scriptमुफ्त दिखाई जाएगी “द कश्मीर फाइल्स”, विधायक ने कहा यह फिल्म देखकर नई पीढ़ी तय करें… | The Kashmir Files shown free of cost, big statement by Sadar vidhayak... | Patrika News

मुफ्त दिखाई जाएगी “द कश्मीर फाइल्स”, विधायक ने कहा यह फिल्म देखकर नई पीढ़ी तय करें…

locationउन्नावPublished: Mar 20, 2022 08:55:37 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

अगले 10 दिनों तक द कश्मीर फाइल्स फिल्म पिक्चर हॉल में मुफ्त दिखाई जाएगी। सदर विधायक द्वारा या व्यवस्था की गई है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए सदर विधायक ने कहा कि यह फिल्म सभी भारतीयों को देखनी चाहिए। इस फिल्म को देखकर नई पीढ़ी अपना भविष्य तय करेगी।

द कश्मीर फाइल्स मुफ्त दिखाई जाएगी

Patrika

सदर विधायक पंकज गुप्ता ने द कश्मीर फाइल्स को अगले 10 दिनों तक मुक्त दिखाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म भारतीय इतिहास में घटी घटनाओं की जानकारी देता है जिसे हम सभी भारतीयों को देखना बहुत ही जरूरी है। भारतीय इतिहास में बहुत से ऐसे अनछुए पल है जिन्हें हम लोगों को ना तो दिखाया गया है और ना ही बताया गया है। उद्घाटन कार्यक्रम में बड़ी संख्या में बीजेपी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे। हाल के अंदर जय श्रीराम के नारे भी लगे। सदर विधायक ने भी फिल्म को देखा। उन्होंने कहा कि अगले 10 दिनों तक कोई भी व्यक्ति फेंटेसी गेस्ट हाउस या फिर उनके वालंटियर से कूपन लेकर फिल्म देख सकता है।

सदर विधायक पंकज गुप्ता ने कहा कि नई पीढ़ी को या फिल्म देखना बहुत ही जरूरी है। जिससे वह निर्णय कर सके कि भविष्य में कैसा भारत चाहते हैं। द कश्मीर फाइल्स फिल्म के माध्यम से सच्चाई सामने लाई जा रही है। जी से हम लोगों को जानना बहुत ही जरूरी है। फिल्म दिखाया गया है कि रातो रात कश्मीरी पंडित को किस प्रकार रातों-रात अपने घर को छोड़कर भागना पड़ा किस प्रकार आतंकवादियों ने कश्मीरी पंडितों पर जुल्म ढाया है। उन्होंने कहा कि फिल्म डायरेक्टर ने जो सच्चाई दिखाई है उससे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। कश्मीरी पंडितों के दर्द को उजागर कर उनकी वेदना देश दुनिया के सामने लाने वाली या फिल्म है। जिन्हें अपने ही देश में अपना घर छोड़ने को मजबूर होना पड़ा।

यह भी पढ़ें

यूपी बोर्ड 2022: 24 मार्च से शुरू होने वाले बोर्ड परीक्षा की तैयारी पूरी, प्रवेश पत्र का वितरण शुरू

मरहम लगाने का काम किया गया

उन्होंने कहा कि धारा 370 हटा कर कश्मीरी पंडितों के साथ हुई घटना और उनके गहरे घाव पर मरहम लगाने का काम किया गया है। पंकज गुप्ता ने कहा कि सभी भारतीयों को यह फिल्म देखना चाहिए। उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार द्वारा यह फिल्म टैक्स फ्री कर दी गई है। कार्यक्रम में भाजपा के पदाधिकारी सहित बृजेश पांडे, मनोज निगम सहित अन्य लोग मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो