scriptकाले रंग के बैग में उर्दू भाषा में लिखे लिफाफे, पुलिस के शिकंजे में, मचा हड़कंप | The suspect person jumped from moving bus | Patrika News

काले रंग के बैग में उर्दू भाषा में लिखे लिफाफे, पुलिस के शिकंजे में, मचा हड़कंप

locationउन्नावPublished: Mar 07, 2019 01:08:57 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

लखनऊ से दिल्ली जा रही है रोडवेज की बस पर सवार चलती बस से कूद गया, पुलिस ने तीन अलग-अलग नाम के पहचान पत्र संदिग्ध युवक के कब्जे से बरामद किया, पूछताछ जारी

काले रंग के बैग में उर्दू भाषा में लिखे लिफाफे

काले रंग के बैग में उर्दू भाषा में लिखे लिफाफे, पुलिस के शिकंजे में, मचा हड़कंप

उन्नाव. लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर उस समय हड़कंप मच गया। जब दिल्ली जा रही रोडवेज बस से एक युवक कूद पड़ा। युवक के कूदते ही बस चालक ने गाड़ी रोकी और भीड़ ने उसे दबोच लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अपने कब्जे में लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि संदिग्ध युवक गिरफ्तार किया गया। जो आजमगढ़ डिपो की बस से दिल्ली जा रहा था। पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बस चलने के साथ ही यात्रियों के बीच बना संदिग्ध

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आजमगढ़ डिपो की बस लखनऊ से दिल्ली की ओर जा रही थी। अचानक बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के रघुराम पुर के निकट चलती बस से आजमगढ़ के सरायमीर निवासी जावेद अहमद चलती बस से कूद गया। जिसके बाद बस में हड़कंप मच गया। चालक ने गाड़ी रोकी तो यात्रियों ने संदिग्ध लग रहे युवक को दबोच लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बेग की तलाशी ली तो तीन अलग-अलग फोटो लगे अलग-अलग नामों से पहचान पत्र मिले। जिसके पता भी अलग था। जिसके बाद पुलिस का शक गहराया और उसे कब्जे में पुलिस लाइन लेकर पहुंची। आईबी और खुफिया पुलिस भी युवक से पूछताछ कर रही है। लंबी दाढ़ी वाले युवक के पास काले रंग का एक बैग था।

अपनी बगल वाली सीट को भी खाली करा दिया था

बताया जाता है लखनऊ से निकलते समय अपनी बगल वाली सीट को भी उसने खाली करा लिया था। जिससे यात्रियों अपने उसकी गतिविधियों पर नजर रखी और शक करने लगे थे। पुलिस जावेद के कूदने वाले स्थान पर मोबाइल की तलाश कर रही है। जिसे संदिग्ध जावेद ने खेतों की ओर फेंक दिया था। पुलिस खेतों में तलाश भी कर रही है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ के बाद जो जानकारी सामने आएगी। उस पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो