scriptVideo – विमल द्विवेदी – हिंदुओं की एकता पर सवाल उठाने वालों को आज दिखाई देगी उनकी एकता | Those who question the unity of Hindus will see their unity today | Patrika News

Video – विमल द्विवेदी – हिंदुओं की एकता पर सवाल उठाने वालों को आज दिखाई देगी उनकी एकता

locationउन्नावPublished: Feb 21, 2020 12:19:18 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– विशाल शिव बारात में शामिल हुआ हिंदू जागरण मंच

विमल द्विवेदी - हिंदुओं की एकता पर सवाल उठाने वालों को आज दिखाई देगी उनकी एकता

विमल द्विवेदी – हिंदुओं की एकता पर सवाल उठाने वालों को आज दिखाई देगी उनकी एकता

उन्नाव. हिंदू जागरण मंच विशाल शिव बरात यात्रा में शामिल हुआ। इस मौके पर हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय मंत्री व प्रभारी विमल द्विवेदी ने कहा सनातनी हिंदुओं की ताकत आज जनपद में दिखाई पड़ेगी कि यह हमारी ताकत है। मुट्ठी भर लोग जो चिल्लाते हैं को दिखाई पड़ेगा कि हम हिंदू एक हैं, हम सभी भारत माता के लाल हैं और संघर्ष के लिए तैयार है।

शहर में होने वाली धार्मिक गतिविधियों से आवास विकास कॉलोनी वंचित

इस मौके पर उन्होंने कहा कि उनका प्रयास होगा कि आवास विकास कॉलोनी में रहने वाले लोगों कोो भी शिव बारात यात्राा का दर्शन वा स्वागत करने का मौका मिले। इसके लिए उन्होंने अगली विशाल शिव बरात का शुभारंभ आवास विकास कॉलोनी से हो। इसका प्रयास करेंगे। विमल द्विवेेदी ने सभी को महा पर्व महाशिवरात्रि के अवसर पर शुभकामनाएं दी। इस मौके पर हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष अजय त्रिवेदी सहित अन्य पदाधिकारी व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता, कॉलोनी वासी मौजूद थे। गौरतलब विशाल शिव बारात शहर के कमला भवन मैदान से निकलती है। जहां पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हैं और शहर में ही शिव बारात अपनी छटा बिखरती है। जिसे देखने से आवास विकास कॉलोनी के वासी वंचित रह जाते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो