scriptबोरवेल साफ करने उतरे तीन में से दो की मौत, एक की हालत गंभीर | Three came down to clean borewell, two died | Patrika News

बोरवेल साफ करने उतरे तीन में से दो की मौत, एक की हालत गंभीर

locationउन्नावPublished: Sep 18, 2021 07:06:52 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– क्षेत्राधिकारी ने बताया मौत का कारण स्पष्ट नहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगी जानकारी

बोरवेल साफ करने उतरे तीन में से दो की मौत, एक की हालत गंभीर

बोरवेल साफ करने उतरे तीन में से दो की मौत, एक की हालत गंभीर

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. बोरवेल साफ करने के लिए उतरे 3 में से दो की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक अन्य की हालत गंभीर है। जिसे उपचार के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद परिवारी जनों में मातम छा गया। क्षेत्राधिकारी पुरवा ने बताया कि मौत के कारण का पता नहीं चला। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें

खौफनाक दृश्य – तीन दिनों से घर का दरवाजा बंद था, तोड़ा गया तो सामने मिले दो शव लटकते हुए

असोहा थाना क्षेत्र के समाधान गांव निवासी रामसेवक (60) पुत्र श्रीकृष्ण, मुकेश (15) पुत्र अमृतलाल, प्रह्लाद पुत्र अमृतलाल बोरवेल साफ करने के लिए उतरे थे। अचानक तीनों का दम घुटने लगा। बताया जाता है एक-एक कर तीनों बेहोश होकर गिर पड़े। शोर शराबा सुनकर मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान ने स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को बाहर निकाला। कब तक मुकेश और रामसेवक की मौत हो चुकी थी। जबकि प्रहलाद की हालत गंभीर बनी हुई है। क्षेत्राधिकारी पुरवा ने बताया कि बोरवेल लगभग 18 फीट गहरा था। जिसकी सफाई के लिए रामसेवक उतरा था जिसके बेहोश होकर गिरने पर एक-एक कर अन्य दोनों उतरे। बोरवेल सूखा था। मौत का कारण पता नहीं चल पाया। उन्होंने आज सीजन की कमी से मौत की संभावना बताइए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारण की जानकारी मिल सकती है। पुलिस शव का पंचनामा भरने की कार्रवाई कर रही है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो