scriptकोविड-19 लॉक डाउन, अमृतसर से तीन दोस्त साइकिल से चले थे घर के लिए, एक हुआ दुर्घटना का शिकार | Three friends left for home from Amritsar, victim of an accident | Patrika News

कोविड-19 लॉक डाउन, अमृतसर से तीन दोस्त साइकिल से चले थे घर के लिए, एक हुआ दुर्घटना का शिकार

locationउन्नावPublished: May 13, 2020 09:09:16 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

– लॉक डाउन ने सांसो पर भी लगाया लॉक
– सैकड़ों कि.मी. की दूरी तय कर पहुंचे गृह जनपद – घर पहुंचने के पहले मिली मौत
 

कोविड-19 लॉक डाउन, अमृतसर से तीन दोस्त साइकिल से चले थे घर के लिए, एक हुआ दुर्घटना का शिकार

कोविड-19 लॉक डाउन, अमृतसर से तीन दोस्त साइकिल से चले थे घर के लिए, एक हुआ दुर्घटना का शिकार

उन्नाव. केंद्र कि मोदी सरकार के साथ प्रदेश की सरकारें अपने-अपने प्रदेशों में काम कर रहे गैर राज्यों के श्रमिकों के प्रति कितनी ईमानदार हैं यह देखने के लिए पूरे देश की सड़कें पर्याप्त हैं। इनमें राष्ट्रीय राजमार्ग के साथ एक्सप्रेस वे भी शामिल है। लॉक डाउन के दौरान बंद हो गए उद्योग धंधे से दाने-दाने को मोहताज हुए श्रमिक अपने घर को चल दिए। रास्ते की बाधाओं को पार करते अपनी मंजिल पर पहुंच रहे हैं। लेकिन ऊपर वाले को मंजूर नहीं था। अमृतसर से आ रहे तीन साइकिल सवार गृह जनपद तो पहुंच गये। लेकिन घर पहुंचने के पहले एक साइकिल सवार काल का ग्रास बन गया। घटना की जानकारी जैसेे ही घर पहुंची। रोना पीटना बच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र की घटना

घटना फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र के उन्नाव – बांगरमऊ मार्ग स्थित उमर खेड़ा गांव के पास की है। पंजाब के अमृतसर से साइकिल से वापस अपने घर आ रहे विजय कुमार पुत्र प्यारेलाल, गोविंद निवासी गण बनकट हिलोली थाना मौरावा, फूलचंद्र निवासी बरदाहा थाना मौरावा सैकड़ों किलोमीटर की दूरी तय करते हुए गृह जनपद पहुंच गए। लेकिन घर पहुंचने के पहले तीनों की समस्याएं अभी खत्म नहीं हुई थी और नियति को कुछ और ही मंजूर था। फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र के उमर खेड़ा गांव के निकट पहुंचे ही थे कि ट्रक ने विजय की साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। साथियों ने बांगरमऊ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी जैसे ही बेटे का इंतजार कर रहे परिवारी जनों को मिली घर में कोहराम मच गया। लोगों का रो रो कर बुरा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो