scriptअपराघ की दुनिया में पांच की मौत, मचा कोहराम | Three killed in accident, killing one by crushing it with bricks | Patrika News

अपराघ की दुनिया में पांच की मौत, मचा कोहराम

locationउन्नावPublished: Oct 25, 2018 08:46:50 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

हादसे में महिला सहित तीन मौत, अधेड़ की ईट से कुचल कर हत्या, युवक ने जहरीला पदार्थ खा दी जान
 

 अधेड़ की ईट से कुचल कर हत्या, युवक ने जहरीला पदार्थ खा दी जान

अपराघ की दुनिया में पांच की मौत, मचा कोहराम

उन्नाव. उन्नाव- पुरवा- मौरावां मार्ग पर हुई दर्दनाक हादसे में एक महिला सहित तीन की दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं एक अन्य घटना में अज्ञात लोगों ने अधेड़ की ईट से कुचल कर हत्या कर दी। जबकि एक अन्य घटना में पटियाला पंजाब से अपने घर आये युवक ने पारिवारिक विवादों के बाद जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसकी स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के दौरान मौत हो गयी। सभी मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे मेंं लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।
एम्बूलेंस और डीसीएम की टक्कर महिला सहित तीन की मौत

पहली घटना पुरवा कोतवाली क्षेत्र के पुरवा मार्ग की है। कानपुर के हेलेट अस्पताल में उपचार करा रहे मनोज निवासी पिंजरा रसूलपुर थाना मौरावां की मौत हो गई थी। जिसका शव परिजन लेकर अपने पैतृक गांव आ रहे थे। अभी उनका एम्बूलेंस पुरवा कोतवाली क्षेत्र के बिछिया के पास पहुंचा था कि सामने से आ रहे डीसीएम ने टक्कर मार दी। जिससे मौके पर कोहराम मच गया। मारूति वैन एम्बूलेंस के परखच्चे उड़ गये। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया। तबतक एम्बूलेंस सवार धुम्मन देवी पत्नी पूती की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि बादल पुत्र सीताराम व एम्बूलेंस चालक संजय पुत्र व निवासी अज्ञात सहित अन्य घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां बादल को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं संजय की भी उपचार के दौरान मौत हो गयी थी। घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली घर पर कोहराम मच गया। जैसे ही परिजनों को जानकारी मिली सभी अस्पताल की तरफ भागे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में ले लिया है। जबकि चालक और क्लीनर मौके से भागने में सफल रहे।
ईट से कुचल कर अधेड़ की हत्या

वहीं एक अन्य घटना माखी थाना क्षेत्र रग्घा खेडा अकबरपुर दबौली का है। क्षेत्राधिकारी सफीपुर ने बताया कि उक्त गांव निवासी राम सनेही 50 शराब काफी पीता था। जिसकी ईट से कुचल कर हत्या कर दी गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची माखी पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मृतक पुत्र राम बली की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व विवेचना के बाद मृतक परिजनों द्वारा मिली जानकारी पर जांच कर आगे की कार्यवाही की जायेगी।
जहरीला पदार्थ खाकर युवक ने दी जान

इस प्रकार एक अन्य घटना आसीवन थाना क्षेत्र कस्बा की है। उक्त कस्बा निवासी अनिल सिंह 24 की जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसे उपचार के लिये स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। थानाध्यक्ष आसीवन ने बताया कि मृतक अनिल सिंह पटियाला में रहकर काम करता था। कुद दिन पूर्व वह वहां से वापस आया था। परिवारीजनों के वाद विवाद होने के बाद दूसरे घर में रहने आया था। जहां उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो