BIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसे में तीन की मौत, दर्जनों घायल, देखें वीडियो

Hariom Dwivedi

Publish: Apr, 17 2018 08:21:02 PM (IST)

Unnao, Uttar Pradesh, India
BIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसे में तीन की मौत, दर्जनों घायल, देखें वीडियो

मंगलवार को सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये

उन्नाव. मंगलवार को उत्तर प्रदेश में अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर जहां ट्रैक्टर और डीसीएम की भिड़ंत में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं चित्रकूट में ट्रक की चपेट में आने से एक मजदूर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में सुबह-सुबह ट्रक और बस की टक्कर में दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मार्ग दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जिसे बाद में उन्नाव रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बनाई गई हवाई पट्टी के निकट की है। कन्नौज से लखनऊ जा रहे ट्रैक्टर ट्राली और डीसीएम की टक्कर में हो गई, जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

घटना आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पर स्थित बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत हवाई पट्टी के निकट की है। एयर स्ट्रिप के निकट डीसीएम और ट्रैक्टर की टक्कर में शैलेंद्र सिंह (38) पुत्र सुदामा सिंह निवासी ग्राम पचौरा जनपद कन्नौज, लाल जी (36) पुत्र परशुराम निवासी ग्राम जगपुरा थाना संडीला जनपद हरदोई की मौके पर ही मौत। जबकि रवि (12) पुत्र लालजीत निवासी जगपुरा थाना संडीला जनपद हरदोई गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे बांगरमऊ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इस संबंध में परिजनों ने बताया कि मृतक शैलेंद्र सिंह लखनऊ में भवन निर्माण का कार्य करता था। वह कन्नौज से ट्रैक्टर ट्राली द्वारा लखनऊ जा रहा था। अभी बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के एयर स्ट्रिप के आगे लखनऊ की तरफ जैसे ही ट्रैक्टर ट्राली चली पीछे से तेज रफ्तार आ रही कंटेनर में जोर से टक्कर मार दी। जिससे ट्राली पर लदा लोहे का सामान झटके में ड्राइवर और बैठे हुए शैलेंद्र को चोटिल करते हुए बाहर जा गिरा। जिससे दोनों ट्रैक्टर से नीचे गिर पड़े और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि शैलेंद्र अभी कच्ची गिरस्ती है उसकी 9 साल की एक पुत्री दिव्यांशी और 5 साल का एक लड़का यश है। पत्नी सहित बच्चों का रो रो कर बुरा हाल था।

एक्सीडेंट में एक मजदूर की मौत
चित्रकूट जिले के भरतकूप चौकी क्षेत्र के नशे में धुत ट्रक चालक ने क्रशर प्लांट के दो मजदूरों को रौंद दिया, जिससे एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरा मजदूर गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद ट्रक चालक को अन्य मजदूरों ने पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस को सूचना देते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

 

देखें वीडियो...

Ad Block is Banned