scriptबीजेपी विधायक समर्थकों की अभद्रता से फूट-फूट कर रोया ट्रैफिक सिपाही, आधा दर्जन के खिलाफ मुकदमा | traffic police registered case against BJP MLA supporter | Patrika News
उन्नाव

बीजेपी विधायक समर्थकों की अभद्रता से फूट-फूट कर रोया ट्रैफिक सिपाही, आधा दर्जन के खिलाफ मुकदमा

यातायात पुलिस ने बीजेपी विधायक के समर्थक की गाड़ी का फोटो खींचना उस समय महंगा पड़ गया जब कार सवार आधा दर्जन समर्थकों ने यातायात पुलिस पर अपशब्दों की बौछार कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की किरकिरी। यातायात सिपाही की तहरीर पर विधायक समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

उन्नावMay 18, 2022 / 11:52 am

Narendra Awasthi

बीजेपी विधायक समर्थकों की अभद्रता से फूट-फूट कर रोया ट्रैफिक सिपाही, आधा दर्जन के खिलाफ मुकदमा

बीजेपी विधायक समर्थकों की अभद्रता से फूट-फूट कर रोया ट्रैफिक सिपाही, आधा दर्जन के खिलाफ मुकदमा

बीजेपी का झंडा शीशे पर काली फिल्म और ऊपर हूटर लगी गाड़ी बीच सड़क पर खड़ी थी। जिससे यातायात प्रभावित हो रहा था। तिराहे पर मौजूद यातायात सिपाही मौके पर गया और उसने कार का फोटो खींच चालान करने लगा। जो बीजेपी विधायक के समर्थक नेताओं को नागवार गुजरा। उन्होंने यातायात सिपाही पर अपशब्दों की बौछार कर दी। देखते-देखते मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई और यातायात भी बाधित हो गया। इस दौरान लोगों ने मौके का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

 

सदर कोतवाली प्रभारी के कमरे में दोनों पक्षों में बातचीत होती है। यहां पर का भी एक वीडियो वायरल होता है। जिसमें यातायात सिपाही फूट-फूट कर रो रहा है। इस संबंध में यातायात सिपाही ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर तीन नामजद सहित तीन चार लोगों के खिलाफ संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। यातायात सिपाही माधव सिंह ने सदर सदर कोतवाली में तहरीर दिया है कि बीते 17 मई को उसकी ड्यूटी शाम 18:00 बजे से 21:00 बजे तक गांधीनगर तिराहे पर लगाई गई थी। ड्यूटी के दौरान चार पहिया वाहन यूपी 35 एजे 7222 आकर सड़क पर खड़ी हो गई और फल लेने लगे। जिससे यातायात बाधित हो गया।

अपनी तहरीर में दी जानकारी

उन्होंने अपनी तहरीर में बताया कि गाड़ी में होटल काली फिल्म लगी थी। फोटो खींचने के दौरान रजन्ना मिश्रा, संदीप पांडे और पंकज दीक्षित सहित अन्य तीन चार लोग आ गए और कहने लगे तुम मेरी गाड़ी का चालान करोगे। इस दौरान काफी भीड़ भी इकट्ठा हो गई। उन्होंने बताया कि इसका वीडियो भी मेरे पास है यातायात सिपाही की तहरीर पर कोतवाली में आईपीसी की धारा 143 / 147 / 332 / 504 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी नगर आशुतोष कुमार ने बताया कि दोषियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Home / Unnao / बीजेपी विधायक समर्थकों की अभद्रता से फूट-फूट कर रोया ट्रैफिक सिपाही, आधा दर्जन के खिलाफ मुकदमा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो