scriptमृतक पत्रकार की पत्नी का सीएम, डीजीपी, आईजी को ट्वीट – सुहाग उजाड़ने वाले खुलेआम घूम रहे हैं | Tweet of deceased journalist's wife to CM, DGP, IG - Suhag raiders are roaming freely | Patrika News

मृतक पत्रकार की पत्नी का सीएम, डीजीपी, आईजी को ट्वीट – सुहाग उजाड़ने वाले खुलेआम घूम रहे हैं

locationउन्नावPublished: Jun 28, 2020 10:14:18 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– मृतक पत्रकार की पत्नी व भाई ने न्याय न मिलने तक 13वीं करने से किया इनकार

मृतक पत्रकार की पत्नी का सीएम, डीजीपी, आईजी को ट्वीट - सुहाग उजाड़ने वाले खुलेआम घूम रहे हैं

मृतक पत्रकार की पत्नी का सीएम, डीजीपी, आईजी को ट्वीट – सुहाग उजाड़ने वाले खुलेआम घूम रहे हैं

उन्नाव. लखनऊ कानपुर राजधानी मार्ग पर नमामि गंगे के जिला संयोजक के दमाद पत्रकार शुभम मणि त्रिपाठी की तेरहवीं संस्कार परिजन नहीं करेंगे इस संबंध में मृतक की पत्नी राशि त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री, डीजीपी, आईजी जोन को ट्वीट करके जानकारी दी। इसी प्रकार का बयान मृतक भाई शुभम मणि त्रिपाठी ने भी दिया है। अपने ट्वीट में राशि त्रिपाठी ने कहा है कि उसकी शादी 3 माह पूर्व हुई थी। मेरे पति को सच लिखने के कारण हत्या कर दी गई है। भू माफियाओं के खिलाफ वह लगातार सच लिखते थे। उन्होंने कहा कि अपनी सुरक्षा को लेकर पति ने दो बार मुख्यमंत्री को भी पत्र लिखा, प्रशासन से भी गुहार लगाई लेकिन सुरक्षा नहीं मिली। मेरे साथ जो कुछ भी हुआ है, उसका प्रशासन भी जिम्मेदार है। मेरी खुशियां और मेरे सुहाग को उजाड़ने वाले अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं। मुझे दुखियारी की विनती है दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ कर फांसी पर लटका दें। नहीं तो इस दुनिया में सर्च का कोई साथ नहीं देगा।

इसी प्रकार का बयान मृतक के भाई ऋषभ मणि त्रिपाठी ने भी दिया है उन्होंने कहा कि जब तक भाई के के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तब तक अपने भाई का तेरहवीं संस्कार नहीं करेंगे उन्हें स्थानीय पुलिस पर विश्वास नहीं है एसआईटी जांच के साथ सीबीसीआईडी जांच की उन्होंने मांग की। ऋषभ मणि ने बताया कि ईमानदारी से जांच हुई तो पुलिस के साथ प्रशासनिक अधिकारियों के काले कारनामों का भी पर्दाफाश होगा।

10 दिन बीतने के बाद भी पुलिस आज भी खाली हाथ है। 10 नामजद आरोपियों में से एक को ही गिरफ्तार कर सकी है। अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए बताया था कि तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन 3 में एक नामजद था जबकि दो सुपारी किलर थे। जिन्होंने पत्रकार शुभम मणि त्रिपाठी पर गोली चलाई थी। गिरफ्तारी के बाद शार्प शूटर ने मामले का खुलासा किया। पुलिस अधीक्षक ने फरार अभियुक्तों पर इनाम की भी घोषणा की थी। फिलहाल नौ अभियुक्त पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो