लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कार-ट्रक की टक्कर में मासूम सहित दो की मौत, तीन घायल

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कार-ट्रक की टक्कर में मासूम सहित दो की मौत, तीन घायल
Lucknow Agra Express Way

Shatrudhan Gupta | Updated: 14 Oct 2017, 10:53:56 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार चालक व मासूम की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्नाव. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला, जब तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। जिससे एक मासूम सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर के बाद काफी देर तक यातायात बाधित रहा।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सभी घायल व मृतक दिल्ली से लखनऊ आ रहे थे। अभी उनकी गाड़ी बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सिरधर पुर गांव के निकट पहुंची थी कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उस समय टक्कर मार दी। जब चालक ने कार खड़ी करके लघुशंका करने जा रहे था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार चालक व मासूम की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक बिहार का रहने वाला

घटना लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सिरधर पुर गांव के निकट की है। हादसे में कार चालक संजीव (45) पुत्र सुरेश निवासी ग्राम रानी थाना बांका जिला बौंसी बिहार व सोनी कुमारी (5) की मौके पर मौत हो गई, जबकि पवन (28) पुत्र सीताबी ठाकुर निवासी सर्वा जिला पूर्णिया झारखंड, उनकी पत्नी अंजनि (24), पुत्री सोनी कुमारी (5), सीमा पत्नी शुभ निवासी इंद्रप्रस्थ कॉलोनी फरीदाबाद घायल हो गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने घायलों को बांगरमऊ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहा डॉक्टरों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया। घायलों ने बताया कि झारखंड के जिला पूणिया टाट थाना क्षेत्र के सर्बा निवासी अपनी पत्नी अंजनी व पुत्री सोनी कुमारी के साथ लखनऊ आ रहे हैं। उनके साथ फरीदाबाद इंद्रप्रस्थ कॉलोनी निवासी सीमा पत्नी शुभ भी थी, जबकि गाड़ी बिहार राज्य के बांका जिला बोसी निवासी संजीव चला रहा था।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सिरधर गांव के पास संजीव ने लघुशंका के लिए अपनी कार रोकी। जैसे ही वह नीचे उतरा। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिस से उस की मौके पर मौत हो गई इसके साथ ही मासूम मे भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned