scriptVideo – लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे सड़क हादसा – हिंदू जागरण मंच ने शासन प्रशासन से की यह मांग | Unnao accident - Hindu Jagran Manch demands this from the administration | Patrika News

Video – लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे सड़क हादसा – हिंदू जागरण मंच ने शासन प्रशासन से की यह मांग

locationउन्नावPublished: Feb 17, 2020 11:23:58 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– पोस्टमार्टम हाउस में मृतक परिजनों को ढांढस बनाने के लिए पहुंचा हिंदू जागरण मंच

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे सड़क हादसा - हिंदू जागरण मंच ने शासन प्रशासन से की यह मांग

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे सड़क हादसा – हिंदू जागरण मंच ने शासन प्रशासन से की यह मांग

उन्नाव. हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय मंत्री व प्रभारी विमल द्विवेदी ने पोस्टमार्टम हाउस में मृतक परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। इस मौकेेे पर उन्होंने बातचीत के दौरान शासन व प्रशासन से पीड़ित परिवार को 10 – 10 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की मांग की है। दुर्घटना में मृत पीड़ित परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत ही नाजुक है और घर के कमाऊ सदस्य जाने से उनके सामने 2 जून की रोटी के लालेे पड़ गए।

 

अंकित बाजपेई का 4 वर्ष का पुत्र कान्हा

इधर परिजनों ने बताया कि मरने वालों में अंकित बाजपाई (26) पुत्र बालकृष्ण बाजपेई निवासी मोहल्ला खजुरिया बाग कल्याणी अपने घर का इकलौता चिराग था। परिजनों ने बताया बड़ी बहन मोनी 32 की शादी हो चुकी है अंकित की शादी 2010 में कानपुर बर्रा निवासी आकांक्षा के साथ हुई थी अंकित के दोस्तों ने बताया कि वाह बहुत ही मिलनसार व खुशमिजाज था दोस्तों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहता था वैन चालक अंकित बाजपेई केविन में सीएनजी फिट थी। आकांक्षा के साथ 4 वर्षीय पुत्र कान्हा के सर से भी उसके पिता का साया उठ गया।

बाइट – हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय मंत्री व प्रभारी विमल द्विवेदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो