scriptउन्नाव गैंगरेप – इस आदेश से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप | Unnao gangrape - The role of Kotwali charge will be investigated | Patrika News

उन्नाव गैंगरेप – इस आदेश से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

locationउन्नावPublished: Dec 08, 2018 11:39:20 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

अंततः योगी शासन में दुष्कर्म पीड़िता की बात सुनी गई, क्षेत्राधिकारी अब करेंगे कोतवाली प्रभारी की भूमिका की जांच

अंततः योगी शासन में दुष्कर्म पीड़िता की बात सुनी गई, क्षेत्राधिकारी अब करेंगे कोतवाली प्रभारी की भूमिका की जांच

उन्नाव गैंगरेप – इस आदेश से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

उन्नाव. गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के गांव में लगभग एक सप्ताह पहले नाबालिग किशोरी आप बीती सुनाते हुए बताया था कि गांव के ही रहने वाले दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। जिस की तहरीर कोतवाली में देकर मुकदमा पंजीकृत करवाया था। कोतवाली पुलिस ने आरोपी विमलेश को थाने पर बैठा लिया था। लेकिन इसके आगे की कोई कार्रवाई नहीं की। वह लगातार थाने के चक्कर लगाती रही। इसके बाद भी आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई। पीड़ित परिवार पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपनी आपबीती सुनाई। जिसके बाद मामला तूल पकड़ा। अपर पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारी नगर को प्रकरण की जांच कर रिपोर्ट तलब किया है।

 

गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र का मामला

कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया था कि गांव के रहने वाले अखिलेश व विमलेश ने उसके साथ उस समय दुष्कर्म किया जब वह दवा लेकर लौट रही थी। वह लगातार कोतवाली पुलिस के चक्कर लगा रही थी। लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस संबंध में बातचीत करने पर कोतवाली प्रभारी गंगा घाट ने बताया कि पीड़िता के मेडिकल और 161 व 164 के बयान पर देरी हो गई है। लगातार गंगाघाट कोतवाली पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज पीड़िता ने अपर पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपनी आपबीती सुनाई। इस संबंध में एएसपी अष्टभुजा प्रसाद सिंह ने क्षेत्राधिकारी नगर को गंगाघाट कोतवाली प्रभारी की भूमिका की जांच करके रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा है। एएसपी के आदेश के बाद दुष्कर्म पीड़ित परिवार को न्याय की आस जगी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो