scriptUnnao police big job on illegal liquor | अवैध शराब पर उन्नाव पुलिस ने की बड़ी करवाई, पकड़ी गई फैक्ट्री | Patrika News

अवैध शराब पर उन्नाव पुलिस ने की बड़ी करवाई, पकड़ी गई फैक्ट्री

विधानसभा चुनाव के पूर्व पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी। जब वाहन चेकिंग के दौरान वैगनआर कार से अवैध शराब बरामद हुई। जिसकी कीमत ₹17 लाख बताई जाती है। एसपी ने बताया कि पकड़े गए भूतों के खिलाफ जांच की जा रही है।

उन्नाव

Published: January 10, 2022 08:06:50 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. विधानसभा चुनाव के पूर्व पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। जब लगभग 17 लाख रुपए कीमत की 20 हजार लीटर निर्मित अर्ध निर्मित शराब स्ट्रीट बरामद किया है। मौके से दो अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस लाइन सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी दिनेश त्रिपाठी ने यह जानकारी दी। पकड़े गए युवकों में एक सीतापुर का रहने वाला है।

अवैध शराब पर उन्नाव पुलिस ने की बड़ी करवाई, पकड़ी गई फैक्ट्री
अवैध शराब पर उन्नाव पुलिस ने की बड़ी करवाई, पकड़ी गई फैक्ट्री

यह भी पढ़ें

गोवंशों की ऐसी हालत देख पशु प्रेमियों में आक्रोश, कही यह बात...

एसपी ने कहा

पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान सदर कोतवाली क्षेत्र के नवीन सब्जी मंडी के पास से वैगन आर कार यूपी 35AA-4478 से 2 पेटी दीवाना ब्रांड शराब बरामद हुई। गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ करने पर बड़े मामला का खुलासा हुआ। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त आनंद जायसवाल पुत्र पुष्पेंद्र जयसवाल निवासी सिधौली थाना सिधौली जनपद सीतापुर ने बताया कि किराए के मकान में अवैध नकली शराब बनाने की फैक्ट्री चला रहा है। अभियुक्तों की निशानदेही पर पुलिस ने मौके से 20 हजार लीटर शराब बरामद किया। जिसकी कीमत लगभग 17 लाख रुपए बताई जाती है। मौके से स्पीड शराब बनाने के उपकरण, सीसी, रैपर, बारकोड, क्यूआर कोड, सील, ढक्कन आदि भी बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें

मौलाना तौकीर रजा और अखिलेश को लेकर साक्षी महाराज ने कह दी बड़ी बात

गिरफ्तार अभियुक्त हरदोई का

एसपी ने बताया कि पकड़े गए अब तो में आनंद जायसवाल के साथ अमित जायसवाल पुत्र रमेश उर्फ मुन्ना निवासी ललऊखेड़ा नईसराय थाना हसनगंज शामिल है। गिरफ्तार करने वाली टीम में सदर कोतवाली प्रभारी अखिलेश चंद्र पांडे, एसआई हसमत अली, एसआई अबू कासिम, एसआई संतोष कुमार राय व आबकारी निरीक्षक कुलदीप बहादुर सिंह सहित अन्य लोग शामिल थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

देश में घट रहे कोरोना के मामले, एक दिन में सामने आए 2.38 लाख केसPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीPunjab: ED की बड़ी कार्रवाई, सीएम चन्नी के भतीजे के यहां से 6 करोड़ की नगदी बरामदराजस्थान में 17 दिन में 46 लोगों की टूट गई सांसेंछत्तीसगढ़ के इस जिले में कलेक्टर हुए कोरोना संक्रमित, पॉजिटिविटी रेट बढ़ा तो बंद किए स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र24 घंटे में तीन की मौत, फिर हॉटस्पॉट बना एमपी का ये शहर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.