scriptउपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की सुरक्षा में क्षेत्राधिकारी के साथ एक दर्जन थानों की पुलिस | Unnao Program Of Deputy CM Keshav Prasad Maurya | Patrika News

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की सुरक्षा में क्षेत्राधिकारी के साथ एक दर्जन थानों की पुलिस

locationउन्नावPublished: Sep 27, 2021 09:06:21 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

– साक्षी महाराज फेसबुक के माध्यम से कहा कि उपमुख्यमंत्री के सभी कार्यक्रमों में रहेंगे शामिल

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की सुरक्षा में क्षेत्राधिकारी के साथ एक दर्जन थानों की पुलिस

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की सुरक्षा में क्षेत्राधिकारी के साथ एक दर्जन थानों की पुलिस

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज अनेक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए आ रहे हैं। जिन की सुरक्षा के लिए 5 क्षेत्राधिकारी व 12 थाना प्रभारियों के साथ पुलिस को लगाया गया है। डिप्टी सीएम 8 करोड़ की लागत से बने 9 मार्गों का लोकार्पण करेंगे। जबकि 364 करोड़ की लागत से बनने वाले 110 मार्गों का शिलान्यास होगा। जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने देर शाम तैयारियों का निरीक्षण किया। प्रयागराज में महंत नरेंद्र जी की मौत के बाद डिप्टी सीएम का उन्नाव दौरा रद्द कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें

Weather Update – आने वाले 3 दिनों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना, जाने मौसम का हाल

9 मार्गों का लोकार्पण 110 मार्गों का होगा शिलान्यास

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 1 दिन के दौरे पर उन्नाव आ रहे हैं। यहां पर उनके द्वारा 9 मार्गों का लोकार्पण होना है। जबकि 110 मार्गों का शिलान्यास किया जाएगा। लोक निर्माण विभाग की तरफ से उनके आने की तैयारी जोरों पर है। प्रशासनिक अधिकारियों में भी हलचल है। देर रात तक चले तैयारियों में सड़कों का रंग रोगन के साथ गड्ढा मुक्त किया जा रहा है। केशव प्रसाद मौर्य निराला प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। जिसके बाद पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस व विकास भवन में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। डिप्टी सीएम का उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज के घर भी जाने का कार्यक्रम है। डिप्टी सीएम के कार्यक्रम को देखते हुए जिला प्रशासन चाक-चबंद व्यवस्था कर रहा है।

सुरक्षा और स्वास्थ्य के व्यापक इंतजाम

कार्यक्रम स्थल और जिला अस्पताल में दो एडवांस लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस की व्यवस्था की है। जिसमें विशेषज्ञ डॉक्टरों को रखा गया है। जिला अस्पताल के अंदर एक सेफ हाउस भी बनाया गया है। जहां पर भी जिला अस्पताल के विशेषज्ञ डॉक्टर की तैनाती की गई है। इधर सांसद साक्षी महाराज ने फेसबुक के माध्यम से जानकारी दी कि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के सभी कार्यक्रमों में उपस्थित रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो