scriptउन्नाव सड़क हादसा – कहीं मौत ने रिश्ते के पेंच को उलझाया तो काफी मशक्कत के बाद हुए शिनाख्त की प्रक्रिया | Unnao Road Accident - Identification of dead body after much effort. | Patrika News

उन्नाव सड़क हादसा – कहीं मौत ने रिश्ते के पेंच को उलझाया तो काफी मशक्कत के बाद हुए शिनाख्त की प्रक्रिया

locationउन्नावPublished: Feb 17, 2020 01:25:21 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– जिला पंचायत अध्यक्ष संगीता सिंह सेंगर सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर विधायक

उन्नाव सड़क हादसा - कहीं मौत ने रिश्ते के पेंच को उलझाया तो काफी मशक्कत के बाद हुए शिनाख्त की प्रक्रिया

उन्नाव सड़क हादसा – कहीं मौत ने रिश्ते के पेंच को उलझाया तो काफी मशक्कत के बाद हुए शिनाख्त की प्रक्रिया

उन्नाव. लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में कई परिवारों के चिराग बुझ गए, तो बड़ों के माथे का सिंदूर गया मरने वालों में हिमांशु की शादी 2 माह पूर्व कशिश से शाहजहांपुर में हुई थी ऊपरवाला ऐसा रुठा की कशिश के सर से पति के साथ पिता का कभी साया उठ गया। हादसे के बाद जो सच्चाई सामने निकल कर आ रही है। जो काफी भयावह है। मौत ने रिश्ते के पेंच को ऐसा उलझाया कोई समझ नहीं पा रहा है। किससे किसके संबंधों को उजागर किया जाए। परिजन शिनाख्त करने में भी हिचक रहे हैं। मन में कहीं न कहीं चल रहा है कि ऐसा नहीं हो सकता है। ऊपर वाला नहीं रूठ सकता है। सदर कोतवाली क्षेत्र के कचौड़ी गली निवासी अनुराग तिवारी अपने भाई की शिनाख्त करने पहुंचा। उसने कहा भाई के हाथ में राड पड़ी थी। जो दुर्घटना के बाद डाली गई थी। जिसे देखने के बाद ही शिनाख्त हो सकती है।

सभासद ने बताया उसके वार्ड में पांच मौतें

क्षेत्रीय सभासद बृजेश पांडे ने कहा उनके वार्ड में हृदय विदारक 5 मौतें हुई। मरने वालों में सभी की आर्थिक स्थिति बहुत ही गड़बड़ है। मृतक हिमांशु जिसकी शादी जल्दी और उसके ससुर कल्लू एक साथ मौत हो गई। मृत्तक कल्लू मूलत: शाहजहांपुर का रहने वाला था। जिसने अपनी बेटी की शादी 2 माह पूर्व हिमांशु से करवाई थी। घर में मातम पसरा है। कौन किसके लिए सहारा बने सभी बिलख रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो